• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • In Gujarat, The Brother Killed His Sister Publicly, Stood With A Knife Near The Corpse And Said Had An Affair, So He Killed

गुजरात में ऑनर किलिंग:भाई ने बड़ी बहन को सड़क पर मौत के घाट उतारा; मौके पर मौजूद लोगों से कहा- अफेयर था, इसलिए मार दिया

भुज10 महीने पहले
मरने वाली लड़की का नाम रीनाबा है। बताया जाता है कि वह किसी लड़के से प्यार करती थी। यह बात उसके भाई 21 साल प्रेमसंग नारूभा राठौड़ को पसंद नहीं थी।

गुजरात के बारोई गांव में मंगलवार दोपहर एक लड़के ने अपनी बड़ी बहन की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह भागा नहीं, बल्कि खून से सना चाकू लेकर वहीं घूमता रहा। आसपास कई लोग मौजूद थे। लड़की का भाई उन्हें बताता रहा कि उसकी बहन का किसी के साथ अफेयर था, इसलिए उसने उसे मार दिया। मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अरेस्ट कर लिया।

यह घटना मारुति नगर इलाके में हुई। बहन यहां से गुजर रही थी, तभी भाई ने उस पर हमला कर दिया।
यह घटना मारुति नगर इलाके में हुई। बहन यहां से गुजर रही थी, तभी भाई ने उस पर हमला कर दिया।

मरने वाली लड़की का नाम रीनाबा है। बताया जाता है कि वह किसी लड़के से प्यार करती थी। यह बात उसके भाई 21 साल प्रेमसंग नारूभा राठौड़ को पसंद नहीं थी। इस वजह से वह अपनी बहन से गुस्सा रहता था। उसने कई कई बार बहन को यह रिश्ता खत्म करने के लिए समझाया था। वह उसे धमकी भी दे चुका था।

बहन का पीछा करता आया और हमला कर दिया
आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि रीनाबा मारुति नगर इलाके से गुजर रही थी। इसी दौरान प्रेमसंग उसका पीछा करते-करते आ पहुंचा। उसने रीनाबा को रोका और चाकू से हमला करने लगा। रीनाबा खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर गई और काफी देर तक तड़पती रही। बाद में उसने दम तोड़ दिया। प्रेमसंग उसके शव के पास ही हाथ में चाकू लिए खड़ा रहा।

बोला - जब तक पुलिस नहीं आ जाती, यहीं खड़ा रहूंगा
जिस वक्त प्रेमसंग ने अपनी बहन की हत्या की, मौके पर कई लोग मौजूद थे। उनमें से कुछ घटना का वीडियो भी बनाते रहे। घरों के बाहर कुछ बच्चे भी खेल रहे थे। उन्हें एक बुजुर्ग ने घर के अंदर करवा दिया। उन्होंने प्रेमसंग को वहीं खड़े रहने के लिए कहा। जवाब में प्रेमसंग ने उनसे कहा है कि चिंता मत करो, जब तक पुलिस नहीं आ जाती, तब तक मैं यहीं खड़ा रहूंगा।

खबरें और भी हैं...