पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी का मामला:लड़की के आत्महत्या मामले में तीन लोगों पर मामला दर्ज

सूरत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लड़के के परिवार पर प्रताड़ित करने का आरोप

कापोद्रा में क्षेत्र में दो दिन पूर्व फांसी लगा कर आत्महत्या करने वाली युवती लीव इन रिलेशनशिप एग्रीमेंट में साथ रह रहे प्रेमी युवक व उसके परिजनों से प्रताड़ना से त्रस्त थी। इस संबंध में पुलिस ने युवती के पिता के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक अमरेली जिले के खड़काला गांव निवासी सत्यम वसोया, उसके पिता मनसुख व माता गीता तीनाें संगीता उर्फ सेजल को प्रताड़ित कर रहे थे।

सौराष्ट्र के अमरेली जिले की ही रहने वाली सेजल सात साल पूर्व सत्यम के संपर्क में आई थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध होने पर सेजल घर से छोड़ कर सत्यम के पास चली गई थी। दोनों ने लीव इन रिलेशनशिप एग्रीमेंट कर लिया था, करीब छह माह तक वह सत्यम के साथ रही फिर अचानक अपने पिता के घर लौट आई थी।

इस संबंध में सत्यम के सावरकुंडला थाने में शिकायत करने पर उसके पिता उसे थाने ले गए थे। वह सत्यम के साथ वापस नहीं जाना चाहती थी लेकिन थाने में सत्यम ने एग्रीमेंट का हवाला देकर उसे डराया धमकाया और उससे उस पर खर्च किए गए दो लाख रुपए की मांग की।

जिसके चलते वह मजबूर होकर सत्यम के साथ चली गई फिर वह गांव का अपना घर बंद कर सूरत रहने आ गए थे। संगीता के पिता का आरोप है कि सत्यम और उसके माता पिता उसे उनसे बात भी नहीं करने देते थे वह उसे प्रताड़ित करते थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें