पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेम प्रसंग का मामला:युवती को धमकी देने पर पूर्व प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज

सूरत14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चार साल पहले दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे
  • युवती को डर है कि पूर्व प्रेमी उसकी पुरानी फोटो का दुरुपयोग कर सकता है

चार साल पहले 15 साल की उम्र में स्कूल में कक्षा बारहवीं के विद्यार्थी से प्रेम संबंध होने के बाद अब प्रेमी द्वारा धमकी देने पर युवती ने उसके खिलाफ सरथाणा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। सरथाणा पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार योगी चौक इलाके में रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती ने पुलिस स्टेशन में अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि 4 साल पहले वह अमरेली में दसवीं में पढ़ती थी।

उसी स्कूल 12वीं में पढ़ने वाले दिग्विजय चुडासमा से उसका प्रेम संबंध था। वह दिग्विजय के साथ भाग गई थी, तब उस समय अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में आरोपी दिग्विजय की गिरफ्तारी भी हुई थी। उस समय शिकायतकर्ता नाबालिग थी।

इसलिए उसे नारी गृह में रखा गया और दिग्विजय को भी नाबालिग होने से कुछ समय में छोड़ दिया गया था। कुछ दिनाें से दिग्विजय सोशल मीडिया पर शिकायतकर्ता को मैसेज कर केस वापस लेने के लिए कहता है और कुछ कर बैठने की धमकी देता है। दिग्विजय के पास युवती और उसके पुराने फोटो हैं। जिसका दुरुपयोग कर सकता है। शिकायत के बाद आरोपी दिग्विजय के खिलाफ सरथाणा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...