पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आदेश:वराछा-कापोद्रा के 24 क्षेत्र की 250 से अधिक हीरा यूनिट क्लस्टर मुक्त

सूरत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ये डायमंड इकाइयां 28 दिन से क्लस्टर में थी
Advertisement
Advertisement

वराछा-कापोद्रा में कोरोना के मरीजों की संख्या घटने पर मनपा ने यहां के 24 क्षेत्रों की 250 से अधिक हीरा इकाइयों और कारखानों को क्लस्टर से मुक्त कर दिया है। इन क्षेत्रों को 28 दिन पहले क्लस्टर घोषित किया था। इससे यहां की हीरा इकाइयों और कारखानों का काम बंद हो गया था। क्लस्टर मुक्त होने से हीरा उद्यमियों और रत्न कलाकारों ने राहत की सांस ली है।

क्लस्टर मुक्त हुए क्षेत्रों में लाभेश्वर पुलिस चौकी से भगवती रस तक, एलएच रोड घनश्याम नगर से रंग अवधूत सर्किल से कुबेर नगर रोड होकर कमला पार्क सोसाइटी तक, भगू स्टेट से जय मुरलीधर अपार्टमेंट तक का रोड, मातावाड़ी सर्किल से लाभेश्वर पुलिस चौकी तक एलएच रोड, करंज हेल्थ सेंटर से राज पैलेस अपार्टमेंट होते हुए बूटभवानी साड़ी तक ( डायमंड वर्कर होम 4 गायत्री नगर सोसाइटी), मातावाड़ी सर्कस से ठुंमर जेम्स होते हुए रंग अवधूत सर्कल, ओपेरा हाउस से होटल ओएसिस तक का रोड , पोद्दार ऑर्केड के सामने ( कारमेला) से जाडाबावा का टेकर तक का रास्ता, पोद्दार आर्केड से श्रीधर पेट्रोल पंप तक का रास्ता, उमियाधाम मंदिर से भोजलराम सोसाइटी तक का रोड, और कापोद्रा तक का एक तरफ का रास्ता, सिद्ध कुटीर मंदिर से वराछा कोऑपरेटिव बैंक तक का रास्ता, कापोद्रा जीईबी आदि के क्षेत्र मुक्त हो गए हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement