पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभिभावकाें ने पत्र लिखकर स्पष्टीकरण मांगा:कमेटी ने 25% फीस माफी की घोषणा की, आदेश नहीं दिया

सूरत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फीस रिवीजनल कमेटी की ओर से स्कूलों में 25% फीस माफी की स्पष्टता नहीं किए जाने के बाद वाली मंडल सदस्य उमेश पांचाल ने कमेटी को लिखकर 4 मुद्दों काे स्पष्ट करने की मांग की है। इसमें कहा गया है कि इसे जिला शिक्षा अधिकारी की वेबसाइट पर अपलोड करवाया जाए, ताकि अभिभावक फीस देख सकें और स्कूलों की मनमानी पर रोक लगाई जा सके।

वहीं अभिभावकों का कहना है कि सरकार ने कोराेनाकाल में आर्थिक सहायता के रूप में 25% फीस माफी का आदेश जारी किया गया था। इसके बावजूद फीस कमेटी ने आज तक इस मामले काे स्पष्ट नहीं किया। इसके पहले कमेटी के चेयरमैन अशोक दवे ने कहा था कि सरकार के इस आदेश के बाद वह खुद स्कूलों की काे 25% ट्यूशन फीस माफ करने का आदेश जारी करेंगे। लेकिन आदेश जारी नहीं किया गया। स्कूलों ने अभिभावकों से पूरी फीस वसूली की है, इसलिए उनके पैसे वापस दिलवाए जाएं और फीस माफी काे स्पष्ट किया जाए। बता दे कि स्कूलों में कैलेंडर वर्ष शुरू होने से पहले ही फीस घोषित कर देनी चाहिए। लेकिन फीस कमेटी द्वारा 1 साल पहले फीस जारी की जा रही है। इसे स्कूल वसूल चुके होते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें