पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:कांग्रेस शहर प्रमुख ने दिया इस्तीफा, गुस्साए कार्यकर्ताओं ने उनकी तस्वीरों में आग लगाई

सूरत3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ऐसे फूटा कार्यकर्ताओं का गुस्सा - Dainik Bhaskar
ऐसे फूटा कार्यकर्ताओं का गुस्सा
  • हार से खीझे कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेताओं की तस्वीरें पैरों तले रौंदी

कांग्रेस के सभी दिग्गज चुनाव हार गए। दिनेश काछडिया, असलम साइकलवाला, भूपेंद्र सोलंकी, धनसुख राजपूत, सतीश पटेल, भावेश रबारी, भारती तिवारी, प्रफुल तोगड़िया, सफी जरीवाला, नीलेश कुंभाणी के साथ सूरत शहर प्रमुख बाबू रायका का बेटा ऋषिन रायका और भतीजा शैलेश रायका भी हार गए।

करारी पराजय से व्यथित होकर कांग्रेस शहर प्रमुख बाबू रायका ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा- मैं इस हार की जिम्मेदारी लेता हूं। जनता के आदेश का सम्मान करता हूं। उनके इस्तीफा देने के बाद भी कार्यकर्ताओं में गुस्सा है।

ऐसे फूटा कार्यकर्ताओं का गुस्सा

कांग्रेस की शर्मनाक हार से नाराज कार्यकर्ताओं ने शहर प्रमुख बाबू रायका सहित कई प्रमुख नेताओं का पुतला जलाया और उनके खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ भी की। रायका समर्थकों ने उनके समर्थन में नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कांग्रेस के शहर प्रमुख बाबू रायका, तुषार चौधरी और कादिर पीरजादा की अगुवाई में टिकट बांटे गए थे। टिकट भाजपा को बेच दिए गए।

वार्ड-30 की मतगणना पर हुआ विवाद
एसवीएनआईटी कॉलेज में वार्ड-30 की मतगणना के दाैरान उस वक्त विवाद खड़ा हो गया, जब कांग्रेस के उम्मीदवारों ने आरोप लगाया कि ईवीएम पहले से ही खुली हुई है। इससे कुछ देर के लिए मतगणना रोक दी गई।

असलम ने कहा- ऐसी हार का एक कारण आतंरिक विवाद भी
कांग्रेस के पार्षद रहे असलम साइकलवाला ने कहा कि हार के काई कारणों में से एक पार्टी संगठन में आतंरिक कलह भी है। पार्टी हाईकमान से बात करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें