पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप:राजकोट में अनुमति बगैर कांग्रेस का प्रदर्शन, 90 से अधिक कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए

राजकोट12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने गलत तरीके से कांग्रेसी नेता को फंसाया

राजकोट में लैंड ग्रेबिंग मामले में शहर में पहला केस कांग्रेस के कॉर्पोरेटर के पति कनकसिंह के खिलाफ दर्ज कराए जाने के बाद कांग्रेस आक्रोश में देखने को मिल रही है। गुरुवार को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अनुमती बगैर प्रदर्शन शुरू कराने के बाद इस दौरान पुलिस ने 90 से अधिक कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

गिरफ्तारी के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता का शर्ट भी निकल गया था। जबकि एक पुलिसकर्मी भी सड़क पर गिर पड़ा था, जिसका लाइव वीडियो भी सामने आया है। राजकोट कांग्रेस के कॉर्पोरेटर के पति कनकसिंह को लैंड ग्रेबिंग केस में गलत तरीके से फंसाए जाने का आरोप कांग्रेस ने लगाया है।

कांग्रेस के कार्यकर्ता गुरुवार को बहुमाली भवन पर शिकायत लेकर धरने पर उतरे थे और सरकार के खिलाफ बैनर के साथ नारेबाजी कर रहे थे। तभी पुलिस ने महिला सहित अन्य कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। जबकि पुलिस का कहना है कि विराेध करने आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दो गज की दूरी भूलाकर सोशल डिस्टेंसिंग आर मास्क सहित नियमों का उल्लंघन किया है। विरोध कर रहे कार्यकर्ता मुख्यमंत्री हाय-हाय के नारे लगा रहे थे, इसलिए पुलिस ने कार्रवाई की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser