पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • A 35 Year Corona Patient Died After He Jumped Off From The Ninth Floor Of The Covid Care Centre At Samras Hostel In Surat

सूरत में सुसाइड:कोरोना मरीज ने 9वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड किया, दोस्त से फोन पर कहा था- यहां अच्छा नहीं लग रहा

सूरत9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
समरस कोविड केयर सेंटर। - Dainik Bhaskar
समरस कोविड केयर सेंटर।
  • कोविड सेंटर की 9वीं मंजिल के बाथरूम के वेंटिलेशन की खिड़की से कूदकर सुसाइड कर लिया
  • शिवदयाल पुरलाल श्रीनाथ ट्रैवल्स के ऑफिस में बसों में पार्सल चढ़ाने का काम करता था

वीर नर्मद यूनिवर्सिटी कैंपस में स्थित समरस कोविड केयर सेंटर की 9वीं मंजिल से कूदकर एक कोरोना मरीज ने आत्महत्या कर ली। वह अकेलेपन से परेशान था। उसने दोस्त को फोन कर कहा था कि यहां अच्छा नहीं लग रहा है। बुधवार सुबह उसने भागने की भी कोशिश की थी। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने उसे वापस भेज दिया। मौका पाकर उसने बाथरूम की खिड़की से छलांग लगा दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बाथरूम के वेंटिलेशन से कूदकर सुसाइड कर लिया
शिवदयाल पुरलाल लीलय (35) पूणा कुंभारिया रोड स्थित सरदार मार्केट के पास श्रीनाथ ट्रैवल्स के ऑफिस में बसों में पार्सल चढ़ाने का काम करता था। 28 सितंबर को कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर उसे समरस कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था। शिवदयाल को सेंटर में अच्छा नहीं लग रहा था। बुधवार सुबह उसने सेंटर की 9वीं मंजिल के बाथरूम के वेंटिलेशन की खिड़की से कूदकर सुसाइड कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही उमरा पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू की। प्राथमिक जांच में पता चला कि कोविड केयर सेंटर में उसे अच्छा नहीं लगता था। इसलिए उसने आत्महत्या जैसा कदम होगा।

समरस कोविड केयर सेंटर।
समरस कोविड केयर सेंटर।

सुसाइड से पहले दोस्त को लगाया था फोन
शिवदयाल ने सुसाइड से पहले सुबह भागने की कोशिश की थी, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड के चलते वह कामयाब नहीं हो सका। इसके कुछ देर बाद शिवदयाल ने अपने एक दोस्त को फोन लगाकर कहा था - यहां पर अच्छा नहीं लग रहा है। यहां से भागना चाहता हूं।

खबरें और भी हैं...