पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नेताओं की लापरवाही से हाई कोर्ट नाराज:कोरोना गाइडलाइन को नेता ही तोड़ रहे, यह शर्मनाक: हाईकोर्ट

अहमदाबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना के बीच नेताओं की लापरवाही से हाई कोर्ट नाराज, कहा- नियम राजनेताओं के लिए भी हैं

कोरोना संक्रमण के बीच जनहित याचिका में हाईकोर्ट ने नेताओं की लापरवाही पर नाराजगी जताई है। चीफ जस्टिस विक्रम नाथ और जस्टिस जेबी पारडीवाला की खंडपीठ ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कहा कि इसे नियंत्रित करने को सरकार के बनाए नियमों का छोटे-बड़े नेता उल्लंघन करें यह शर्मनाक है। नागरिकों में उदाहरण बनने के बदले उन्हें नियम तोड़ना सिखा रह हैं।

सरकार ने अच्छे कदम उठाए फिर भी कह रहे हैं कि सरकार बैकफुट पर है। नियम राजनेताओं के लिए भी हैं, पर इसके पालना की जिम्मेदारी भी सरकार की है। सरकार के बनाए हुए नियमों पर नेता पानी फेर रहे हैं। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश के सभी जिलों को हाईअलर्ट करें।

कोर्ट की हाथ जोड़कर विनती

मेहरबानी करके नियमों का पालन करें, भीड़ न जुटाएं

जस्टिस विक्रमनाथ व जस्टिस जेबी पारडीवाला की बेंच ने कहा कि हम हाथ जोड़कर विनती करते हैं कि मेहरबानी करके सरकार की गाइडलाइन का पालन करें। जो नियम बनें हैं वह लोगों की सुरक्षा के लिए है। नेता लोगों की भीड़ न जुटाएं। जरा भी लापरवाही न बरतें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें