पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:क्राइम ब्रांच ने ओडिशा के गंजाम के वांछित गैंग लीडर को गिरफ्तार किया

सूरत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ओडिशा में पैरोल पर छूटने के बाद सूरत भाग आया था आरोपी

क्राइम ब्रांच पुलिस ने ओडिशा के गंजाम गैंग लीडर मिट्ठू प्रधान को सूरत भेस्तान मनपा आवास के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी पैरोल पर छूटकर गंजाम जिले में जाकर फायरिंग कर चुका था। इसके अलावा सुधीर पाडी गैंग के खात्मे के लिए उसने बम बनाकर हमला भी किया था। फिलहाल रंगदारी, फायरिंग और बम से हमले जैसे 5 मामले उसके खिलाफ उड़ीसा में दर्ज हैं। उसके खिलाफ ओडिशा में 29 गंभीर अपराध भी दर्ज है।

इसमें घर में घुसकर तोड़फोड़, धमकी देने, हत्या की कोशिश, डकैती, फायरिंग, लूट, चोरी, देसी बम और पिस्ताैल बनाने के अलावा हत्या के मामलों में वह पकड़ा भी जा चुका है। साल 2018 में बहन की शादी के कारण से कोर्ट में से उसे 15 दिनों की पैरोल मिली थी। इसके बाद ओडिशा के जेल में हाजिर होने के बदले वह भाग गया था।

पिछले 3 साल से आरोपी दिलीप उर्फ मिट्ठू प्रधान हैदराबाद चेन्नई मुंबई पुणे राजस्थान में रह रहा था। 15 दिन से वह भेस्तान के मनपा आवास में अपने एक दोस्त के घर पर रुका हुआ था। उसकी 7 लोगों की एक गैंग है, जिसकी दुश्मनी हरीफ गैंग, सुधीर पाडी गैंग, महंती गैंग और संतोष रेड्डी गैंग से है। इस गैंगस्टर का मुख्य काम बिल्डरों और सरकारी कॉन्ट्रेक्टरों से हफ्ता वसूली करना है।

खबरें और भी हैं...