पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Crime Branch Caught The Person Who Gave The SIM Card To The Gangrape Accused In Lajpore Jail

पुलिस की कार्रवाई:क्राइम ब्रांच ने लाजपोर जेल में बंद गैंगरेप के आरोपी को सिमकार्ड देने वाले को पकड़ा

सूरत22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मारपीट केस में जेल मंे बंद दीपक जायसवाल से तारीक को मिला था सिमकार्ड

लाजपोर जेल में बंद गैंगरेप के आरोपी तारीक सैयद ने 6 महीने पहले 30 लाख की रंगदारी के लिए व्यापारी को मोबाइल पर धमकी दी थी। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रवण दीनबंधु पंड्या (33) है और अमरोली, जूना कोसाड, साईं पूजन अपार्टमेंट में रहता है। वह पेशे से ड्राइवर है।

क्राइम ब्रांच ने इसी मामले में लाजपोर जेल से सजा काटकर आए अश्विन उर्फ रश्मि चंद्रकांत शाह को गिरफ्तार किया था। व्यापारी को जिस मोबाइल से धमकी दी गई थी उसका सिम कार्ड कपड़ा दलाल पुण्यपाल जैन के नाम था।

उसने सिम कार्ड अपने दोस्त प्रणव पंड्या को दिया था। प्रणव पंड्या ने वह सिम कार्ड अपने दोस्त दीपक जोगिन्दर जायसवाल को दिया था। दीपक जायसवाल मारपीट में जेल था। इसी सिम कार्ड से तारीक सैयद ने व्यापारी सैफुल्ला मोतीवाला को 12 जनवरी को धमकी दी थी।

लाजपोर जेल में इसी सिम कार्ड से कई फोन किए गए

लाजपोर में इस सिम कार्ड का कई कैदियों ने इस्तेमाल किया। चेक रिटर्न केस में जेल में बंद वसंत मठावाला, अठवालाइंस में हत्याकांड के आरोपी अश्विन शाह और पांडेसरा में हुई हत्या के आरोपी दीपक केदार ने इसी सिम कार्ड से परिवार के साथ बातचीत की थी। दीपक जोगिन्दर जायसवाल जमानत पर छूटने के बाद फरार है।

दीपक गुजसीटॉक एक्ट में भी वांटेड है और विपुल एंड अल्ताफ गिरोह का है। सिम कार्ड पर बातचीत के आरोप में लाजपोर जेल में बंद आरोपी तारीक कुतुबुद्दीन सैयद, वसंत नारणदास मठावाला और दीपक मोहन केदार को पुलिस कोर्ट में पेश कर गिरफ्तारी की मांग करेगी।

खबरें और भी हैं...