पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रशासन की सख्ती:कॉम्पलेक्स में भीड़, मास्क भी नहीं पहने थे लोग, मनपा ने कॉम्प्लेक्स बंद करवाकर 120 दुकानें कर दीं सील

अहमदाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अहमदाबाद का फेमस मूर्तमंत कॉम्पलेक्स, जहां कार्रवाई के बाद लोगों ने मास्क पहन लिए। - Dainik Bhaskar
अहमदाबाद का फेमस मूर्तमंत कॉम्पलेक्स, जहां कार्रवाई के बाद लोगों ने मास्क पहन लिए।
  • गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते 11 अगस्त से मास्क न पहनने पर जुर्माना 1000 रुपए भी कर दिया गया है
  • म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने सख्त कार्रवाई करते हुए न सिर्फ लोगों का चालान बनाया, बल्कि कॉम्प्लेक्स अगले आदेश तक बंद करवा दिया

गुजरात में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसके चलते 11 अगस्त से मास्क न पहनने पर जुर्माना 1000 रुपए भी कर दिया गया है। बावजूद इसके लोग लापरवाही से बाज नहीं आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा अहमदाबाद के मूर्तमंत कॉम्प्लेक्स में भी नजर आया। यहां भारी भीड़ के बावजूद लोग मास्क नहीं पहने थे। इसके चलते म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने सख्त कार्रवाई करते हुए न सिर्फ लोगों का चालान बनाया, बल्कि कॉम्प्लेक्स अगले आदेश तक बंद करवाते हुए यहां की 120 दुकानें भी सील कर दीं।

कॉम्प्लेक्स में दुकानदार तक बिना मास्क के बैठा था।
कॉम्प्लेक्स में दुकानदार तक बिना मास्क के बैठा था।

रविवार रात को सिंधुभवन रोड के तीन रेस्त्रां किए गए थे सील
इससे पहले कॉर्पोरेशन द्वारा शहर के सिंधुभवन रोड के पास स्थित तीन रेस्टोरेंट भी सील किए गए थे। यहां भी लोगों की भीड़ थी और न तो लोग मास्क पहने हुए थे और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे थे।

24 घंटों में कोरोना के 1,056 नए मामले
बीते 24 घंटे में कोरोना के 1,056 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 72,120 तक पहुंच गया है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। विभाग ने कहा कि संक्रमण से 20 और लोगों की मौत के साथ ही मृतकों की तादाद 2,674 हो गई है। एक अधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि 1,138 लोगों के ठीक होने के बाद संक्रमण से उबर चुके लोगों की कुल संख्या 55,276 हो गई है। विज्ञप्ति के अनुसार गुजरात में अब भी 14,170 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इनमें से 76 की हालत नाजुक है।

खबरें और भी हैं...