पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Death Of 5 year old Child In Navsari City Of Gujarat, Child Playing In Parking Lot Crushed By Doctor's Car

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मासूम की मौत:गुजरात के नवसारी शहर में 5 साल के बच्चे की मौत, अपार्टमेंट की पार्किंग में खेल रहे बच्चे को डॉक्टर की कार ने कुचला

नवसारी4 दिन पहले
पार्किंग के अंदर जाता हुआ बच्चा। इनसेट में उसकी फाइल फोटो।
  • बच्चा खेलते-खेलते अपार्टमेंट के नीचे बनी ढलान वाली पार्किंग के अंदर चला गया था
  • श्रमिक माता-पिता अपार्टमेंट के पास ही काम कर रहे थे और बच्चा वहीं खेल रहा था

गुजरात के नवसारी शहर में रहने वाले एक श्रमिक परिवार का 5 वर्षीय बच्चा हादसे का शिकार हो गया। बच्चा खेलते-खेलते अपार्टमेंट की ढलान वाली पार्किंग में जा पहुंचा था। इसी दौरान अपार्टमेंट में रहने वाले डॉक्टर कार से पार्किंग में पहुंचे। उन्होंने बच्चे को नहीं देखा, जिससे बच्चा कार से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। डॉक्टर ही बच्चे को पास के अस्पताल ले गए, लेकिन उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बच्चे अंशुमन की फाइल फोटो और आरोपी डॉक्टर प्रितेश पटेल।
बच्चे अंशुमन की फाइल फोटो और आरोपी डॉक्टर प्रितेश पटेल।

श्रमिक परिवार का इकलौता बेटा था
बच्चे के श्रमिक माता-पिता अपार्टमेंट के पास ही काम कर रहे थे और उनका 5 वर्षीय बेटा अंशुमन पास में ही खेल रहा था। इसी दौरान अंशुमन अपार्टमेंट की पार्किंग में जा पहुंचा और हादसे का शिकार हो गया। पूरा हादसा सीसीटीवी में देखा जा सकता है, जिममें अंशुमन अपार्टमेंट की पार्किंग में जाते हुए और इसके बाद डॉक्टर प्रितेश पटेल कार से पार्किंग में जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस हादसे के चलते मजदूर दंपति से उनका इकलौता बेटा छिन गया। पुलिस ने डॉक्टर प्रितेश पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें, प्रितेश पटेल बाल रोगों के विशेषज्ञ हैं। श्रमिक दंपति मूल रूप से मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं, जो सूरत में रहकर मजदूरी करते हैं।

पार्किंग में दाखिल होती हुई डॉक्टर की कार।
पार्किंग में दाखिल होती हुई डॉक्टर की कार।

ढलान की पार्किंग वालों के लिए आंख खोलने वाला मामला
नवसारी में वीरभद्र कॉम्प्लेक्स की पार्किंग में हुई दुखद घटना वाहन चालकों के लिए आंखें खोलने वाली भी है। क्योंकि, कई अपार्टमेंट में इसी तरह की ढलान वाली पार्किंग हैं। वहीं, सोसायटी में गार्ड भी रहते हैं और उनके बच्चे पार्किंग में ही खेलते रहते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser