पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तैयारी:दिसंबर में खुल सकते हैं स्कूल, एसओपी तय करने के लिए डीईओ ने 22 को बुलाई बैठक

सूरत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • स्कूल संचालक, शिक्षक, प्रिंसिपल समेत 30 सदस्यों की राय ली जाएगी

राज्य सरकार दिवाली बाद या फिर दिसंबर महीने में स्कूल खोलने के मूड में है। सरकार स्कूल खोलने के लिए जिलेवार एसओपी घोषित करेगी। सूरत जिले की एसओपी तैयार करने के लिए शिक्षाधिकारी ने 22 अक्टूबर को पूणा के एलपीडी स्कूल में एक बैठक बुलाई है। शिक्षा मंत्री भूपेंद्र सिंह चूड़ासमा ने जिला शिक्षाधिकारी एचएच राजगुरु, एफआरसी के पूर्व सदस्य जगदीश चावड़ा समेत अन्य लोगों के साथ बैठक करके चर्चा की थी।

जिले में कोरोना की स्थिति का आकलन करके रिपोर्ट तैयार करने की जिम्मेदारी शिक्षाधिकारी को सौंपी गई है। बैठक में गुजरात और सेंट्रल बोर्ड के स्कूल संचालक, शिक्षक, प्रिंसिपल समेत 30 सदस्य मौजूद रहेंगे। शिक्षाधिकारी इनकी राय लेकर रिपोर्ट सरकार को भेजेंगे।

ऑड-ईवन फॉर्मूले से भी खोले जा सकते हैं स्कूल

क्लास रूम में छात्रों को बिठाने, सोशल डिस्टेंस का पालन और एक दिन में कितने छात्रों को बुलाया जाए इसकी रूपरेखा तैयार की जा रही है। ऑड-ईवन के अनुसार भी स्कूलों को खोलने की अनुमति दी जा सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें