पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धाेखाधड़ी:दो कपड़ा व्यापारियाें से 39 लाख रुपए की ठगी, उधार लेने के बाद पेमेंट नहीं चुकाया

सूरत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • कोलकाता के व्यापारी दंपती के खिलाफ सलाबतपुरा थाने में धाेखाधड़ी की शिकायत दर्ज

दो कपड़ा व्यापारियों से 39 लाख की ठगी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार अलथाण में स्थित आशीर्वाद रेजिडेंसी में रहने वाली करिश्माबेन दिनेशभाई घनकानी रिंड रोड पर धनलक्ष्मी मार्केट में पकड़े का कारोबार करती हैं।

कोलकाता के रहने वाले और शौर्य ट्रेडिंग के प्रोप्राइटर प्रभाकर और उनकी पत्नी कविता अग्रवाल ने 28 अगस्त 2018 से 13 नवंबर 2018 के बीच 15लाख, 38हजार रुपए का कपड़ा उधार लिया था। आरोपियों ने दो महीने में पेमेंट चुकाने का वादा किया था, पर पेमेंट नहीं दिया।

दिनेशभाई ने पेमेंट के लिए फोन किया तो धमकी देने लगे। वहीं, सलाबतपुरा, महात्मा वाड़ी में रहने वाले मधुसूदन मोहनलाल कपड़े का कारोबार करते हैं। गोडादरा में मानसरोवर के पास स्थित श्याम सृष्टि अपार्टमेंट में रहने वाले रविरंजन नागेंद्र ठाकुर मिलेनियम-2 में कपड़े का कारोबार करते हैं।

रविरंजन ने 23 सितंबर 2020 से 6 नवंबर तक मधुसूदन की दुकान से 24लाख, 60हजार, 800 रुपए का कपड़ा उधार लेकर फरार हो गया। मधुसूदन ने फोन करके पेमेंट मांगा तो जान से मारने की धमकी देने लगा।

अहमदाबाद के पिता-पुत्र ने वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के व्यापारी से 28 लाख का यार्न खरीदने के बाद पेमेंट नहीं चुकाया
सूरत.
वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के व्यापारी से अहमदाबाद के पिता-पुत्र ने यार्न खरीदने के बाद 28 लाख रुपए का पेमेंट नहीं चुकाया। इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। जानकारी के अनुसार वेसू में वीआईपी रोड पर रहने वाले अंकित हरबंसलाल भूटानी वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में यार्न का कारोबार करते हैं।

आरोपी अतुल पटेल बेटे ध्रुव पटेल के साथ अहमदाबाद में कारोबार करते हैं। अतुल और ध्रुव ने अंकित से 1.06 करोड़ का यार्न खरीदने के बाद 83.73 लाख रुपए चुका दिए थे। 28 लाख रुपए बाकी थे। अंकित ने बकाया पेमेंट मांगा तो आरोपियों ने देने से इनकार कर दिया। अंकित ने पिता-पुत्र के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें