पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Entering The House In Dahod, 4 Robbers Robbed By Showing Fake Guns, Two Were Caught; The Accused Had Come From Maharashtra

फिल्मी स्टाइल में वारदात:दाहोद में घर में घुसकर 4 लुटेरों ने नकली बंदूक दिखाकर लूट की, दो पकड़े गए; महाराष्ट्र से आए थे आरोपी

दाहोद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दाहोद शहर में मंगलवार की सुबह फिल्मी स्टाइल में लुट को अंजाम दिए जाने की घटना सामने आई है। शहर के रिहाइशी इलाके में आईटी दफ्तर की पहचान बताकर घूसे चार बदमाशों ने नकली बंदूक की नोक पर लूट को अंजाम दिया है। मकान मालिक ने लूटेराें का सामना करने के बाद इस दौरान दो लुटेरे पकड़े गए है जबकि अन्य दो बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए।

इस दौरान आसपास के लोगों को खबर मिलते ही उन्होंने उनकी पिटाई कर दी। पुलिस ने दोनाें लुटेरों को हिरासत में लेते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि लुटेरे महाराष्ट्र से दाहोद आए थे।

शहर के बुरहानी सोसाइटी में रहने वाले शब्री फिरोज लेनवाला के घर सुबह के समय अचानक 4 लुटेरों ने प्रवेश किया और मृतक लोगों के परिवार से मुलाकात करने का बहाना बनाते हुए उन्होंने अपने आप को इनकमटैक्स अधिकारी बताकर जांच शुरू की और इस दौरान जब शब्री ने अपने रिश्तेदार को फोन करना चाहा तो उन्होंने उनके कनपट्‌टी पर नकली बंदूक रख दी जबकि अन्य दो लुटेरों ने तब तमक लूट को अंजाम दिया।

इस दौरान लुटेरों ने 25 हजार नगद, दो मोबाइल मिलाकर 45 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया। इस दौरान महाराष्ट्र निवासी सचिन रोहित वाघमारे तथा विवेक माधवराव को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे अपराधिक मामलों के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...