पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परीक्षा:एक्सटर्नल के एटीकेटी की परीक्षा कल से, 5 सेंटर निर्धारित किए गए

सूरत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
परीक्षा - Dainik Bhaskar
परीक्षा
  • कोविड-19 के दौरान परीक्षा से वंचित छात्रों को मिलेगा अवसर

वीर नर्मद दक्षिण गुजरात यूनिवर्सिटी में बीकॉम बीए एमकॉम और एमए के एक्सटर्नल कोर्स की पूरक परीक्षा की शुरुआत 18 फरवरी से हो रही है। इसमें 354 छात्र उपस्थित रहेंगे। इस परीक्षा के लिए पांच सेंटर तय किए गए हैं। वहीं छात्रों को पुराने प्रवेश पत्र ही पर ही परीक्षा देने का मौका मिलेगा जिसमें छात्र को परीक्षा के समय अपनी कोई भी आईडी कार्ड फोटो के साथ ले जाने होगी।

354 छात्र जो कि एटीकेटी की परीक्षा दे रहे हैं। इसमें बीमारी के अलावा अलग-अलग कारण से छात्रों ने परीक्षा नहीं दी थी। शिक्षा विभाग ने आदेश दिया कि जो छात्र कोविड-19 में परीक्षा नहीं दे सकते हैं उन्हें फिर से ऑफलाइन परीक्षा में शामिल किया जाए।

पीएचडी के एंट्रेंस टेस्ट की परीक्षा दो भाषाओं हाेगी
वीर नर्मद दक्षिण गुजरात यूनिवर्सिटी मास कम्युनिकेशन जर्नलिज्म की पीएचडी का एंट्रेंस टेस्ट गुजराती और अंग्रेजी दो भाषाओं में लिया जाएगा। 25 फरवरी को दोपहर 3 से शाम 5 बजे के बीच एचडी की परीक्षा ली जानी है। यह परीक्षा ऑनलाइन ली जाएगी।

परीक्षा को दोनों भाषाओं में लिए जाने के लिए सीनेट सदस्य कन्नू भरवाड ने इंचार्ज कुलपति हेमाली देसाई को लिखित में आवेदन दिया था। पीएचडी में छात्र सही जवाब अपने लॉगइन आईडी पासवर्ड से अपना पेपर खुद भी जा सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें