• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Family Alleges Love Jihad, Mahesh Was Blackmailing Him By Name, Had Also Complained Earlier

कॉफी शॉप में युवती की मौत:परिवार ने लगाया लव जेहाद का आरोप, महेश नाम बताकर ब्लैकमेल कर रहा था, पहले भी शिकायत की थी

सूरत8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवती दो घंटे बाद कैफे में बेहोश हो गई। मोहम्मद मदनी एंबुलेंस से सिविल अस्पताल लेकर आया था। - Dainik Bhaskar
युवती दो घंटे बाद कैफे में बेहोश हो गई। मोहम्मद मदनी एंबुलेंस से सिविल अस्पताल लेकर आया था।

सूरत के वेसू के कॉफी कैसल में मंगलवार को 21 साल की युवती की बेहोश होने के बाद अचानक मौत हो गई थी। परिवार ने युवती के साथ गए युवक पर लव जेहाद का आरोप लगाया है। पिता सुशांत साहू ने बताया कि मोहम्मद मदनी ने उनकी बेटी से अपना नाम महेश बताकर दोस्ती की थी। जब बेटी को उसकी असलियत के बारे में पता चला तो उसके खिलाफ कॉलेज में भी शिकायत भी की थी। पिता ने बताया कि मदनी कॉलेज में भी उसकी बेटी मधुस्मिता को परेशान करता था।

महावीर कॉलेज के पास राज ड्रीम कॉम्प्लेक्स में स्थित कॉफी कैसल।
महावीर कॉलेज के पास राज ड्रीम कॉम्प्लेक्स में स्थित कॉफी कैसल।

बेटी की शिकायत करने पर उसे समझाने की कोशिश की थी, फिर भी वह नहीं मान रहा था। बताया जा रहा है कि मदनी मृतक को ब्लैकमेल कर रहा था। बेटी की मौत होने के बाद पिता सुशांत साहू पुलिस को लेकर मोहम्मद मदनी के घर गए थे। मदनी के परिवारवाले पहले भी सुशांत साहू से मारपीट कर चुके हैं। मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। बता दें, मंगलवार को मधुस्मिता मोहम्मद मदनी के साथ वेसू के कॉफी शॉप में गई थी। दो घंटे बाद वह बेहोश हो गई थी। उसे एंबुलेंस से सिविल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

क्राइम ब्रांच को सौंपी गई जांच, युवक का फोन बंद
मधुस्मिता को सिविल अस्पताल पहुंचाने के बाद मदनी फरार हो गया था। खटोदरा पुलिस के रवैए को देखते हुए परिवार से शव लेने से इनकार कर दिया था। पुलिस आयुक्त के आश्वासन के बाद बुधवार को दाह संस्कार किया गया। वहीं, मोहम्मद मदनी ने बीएससी की पढ़ाई बीच में ही छाेड़ दी थी। वह अब मोबाइल की दुकान चला रहा है। उसका मोबाइल फोन बंद है। क्राइम ब्रांच की टीम मदनी की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...