हमला:बकाया वसूली करने गए युवक के सिर पर पिता-पुत्र ने मारी कांच की बोतल

सूरत9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चाचा के दोस्त का बकाया 1.15 लाख रुपए वसूल करने गया था युवक

चाचा के दाेस्त के हीरे के बकाए 1.15 लाख रुपए बकाया वसूलने गए युवक पर पिता-पुत्र ने हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक ने आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ कतारगाम पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। कतारगाम प्रभुनगर सोसायटी में रहने वाले भावेश विठ्ठल के चाचा के दोस्त जयंती ने 4 साल पहले कतारगाम कुबेर नगर में रहने वाले प्रकाश खीमजी को उधार पर हीरे दिया था।

इस हीरे के 1.15 लाख रुपए अभी भी लेना बाकी था। यह पैसे निकलवाने के लिए जयंती ने भावेश से कहा है, जिसके बाद 12 मार्च को शाम 7 बजे भावेश अपने दोस्त निकुंज हीरेन और अजय के साथ छत पर बैठा था। तब प्रकाश पटेल ने किसी काम से निकुंज को नीचे बुलाया था। इसी दौरान जयंती भी छत पर आ गया थोड़े समय के बाद प्रकाश पटेल और उसका बेटा सूरज दोस्त निकुंज के साथ छत पर आए।

जिसके बाद भावेश ने जब पैसे मांगे तो उनके बीच झगड़ा होने लग गया, झगड़े बढ़ने पर गुस्से में आकर प्रकाश और उसके बेटे सूरज ने मिलकर भावेश की पिटाई कर दी। इसी दौरान सूरज के हाथ में कांच की बोतल आ गई जो उसने भावेश के सिर पर मार दी और फरार हो गए घटना के बाद कतारगाम पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है।

सलाबतपुरा: गत्ते के व्यापारी पर जानलेवा हमला
सलाबतपुरा में दाे व्यापारियाें के बीच एक ही दुकान में कार्टून के पुठ्ठे का माल रखाने काे लेकर विवाद हा़े गया। विवाद बढ़ने पर एक व्यापारी ने दूसरे व्यापारी काे धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद घाायल व्यापारी काे इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल मेंं भर्ती कराया गया है।

स्मीमेर अस्पताल के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मान दरवाजा स्थित हलपति कॉलोनी निवासी असलम सुभानभाई चौहाण गत्ते के व्यापारी है। 12 मार्च को व्यापारी असलम रिंगरोड की एनटीएम टेक्सटाइल मार्केट के गेट के पास खड़े थे। उसी दौरान इमरान नामक युवक उनके पास आया और कहा कि मेरी दुकान में कार्टून के पुठ्ठे का माल क्यों डाल रहे हो, इस बात काे लेकर लेकर उन दाेनाेें में झगड़ा शुरू हाे गया।

खबरें और भी हैं...