पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Father Kills Three Children And Throws Dead Bodies In Dam, Suicide Attempt After Murderous Attack On Wife; People Saved

गृह-क्लेश का भयंकर परिणाम:पिता ने तीन बच्चों की हत्या कर शव डैम में फेंके, पत्नी पर जानलेवा हमले के बाद की सुसाइड की कोशिश; लोगों ने बचाया

अरावली (गुजरात)19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तीनों बच्चों के साथ जीवाभाई देदुन की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
तीनों बच्चों के साथ जीवाभाई देदुन की फाइल फोटो।

गुजरात के अरावली जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है। अवैध संबंध के शक में एक व्यक्ति ने पत्नी को जान से मारने की कोशिश की। गंभीर रूप से घायल पत्नी अस्पताल में भर्ती है। इसके बाद उस व्यक्ति अपने तीन बच्चों की हत्या कर दी और आत्महत्या की नाकाम कोशिश की। उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना मेघराज तालुका के रामद गांव की है। पुलिस के अनुसार, आरोपी जीवाभाई देदुन को हिरासत में ले लिया गया है।

अरावली जिले के मेघरज तालुका में स्थित आरोपी का घर।
अरावली जिले के मेघरज तालुका में स्थित आरोपी का घर।

तीनों बच्चों की हत्या कर शव डैम में फेंके
देदुन ने शुक्रवार की शाम तीनों बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद तीनों के शव गांव के पास स्थित डैम में फेंक दिए थे। तीनों बच्चों के शव शनिवार शाम को निकाले गए। इसके बाद उसने घर आकर पत्नी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। पड़ोसियों के बीच-बचाव कर पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

तीनों बच्चों के शव शनिवार शाम को निकाले गए थे।
तीनों बच्चों के शव शनिवार शाम को निकाले गए थे।

डैम के पास ही सुसाइड की कोशिश की
पत्नी पर हमले के बाद दुदुन घर से भाग निकला था। इसके बाद उसने रविवार सुबह बांध के पास एक पेड़ से लटककर आत्महत्या की कोशिश की। लेकिन कुछ ग्रामीणों ने उसे देख लिया और बचा लिया। पुलिस जांच में पता चला है कि उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह था।

खबरें और भी हैं...