• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Forcibly Married A Minor Girl In Surat, Then Handed Over To Her Two Friends, Case Filed Against 3

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म:सूरत में नाबालिग लड़की से जबरदस्ती शादी की, फिर अपने दो दोस्तों को सौंप दिया, 3 के खिलाफ केस दर्ज

सूरत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

डिंडोली में 16 साल की नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक परिचित युवक ने उससे जबरन शादी करने के बाद किशोरी को अपने दो दोस्तों को सौंप दिया। इसके बाद उसके दोनों दोस्तों ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। डिंडोली पुलिस के मुताबिक मूल यूपी की 16 वर्षीय नाबालिग 1 साल पहले नवसारी के चिकली में मां मौसी, भाई और बहन के साथ रहती थी।

उसके मौसा कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं। मौसा के साथ सूरज सिंह सत्यनारायण सिंह भी काम करता था। 1 साल पहले लड़की की शादी की बात चल रही थी, लेकिन उसे शादी नहीं करनी थी। इसके बाद लड़की ने सूरज सिंह को फोन कर मदद मांगी। इसके बाद सूरज सिंह लड़की को सूरत लेकर आया। सूरज सिंह ने उसे धमकी देकर मंदिर में उसकी मांग में सिंदूर भर दिया।

इसके बाद उसने उससे साथ दुष्कर्म किया। वह रोज नाबालिग से दुष्कर्म करता था। कुछ दिनों के बाद सूरज सिंह ने डिंडोली में चाय की लॉरी शुरूकी। लड़की भी उसकी दुकान पर काम करने लगी। इसके बाद सूरज सिंह के दोस्त विमलेश पाठक और चंदन झा चाय पीने के लिए आए। तब सूरज सिंह ने लड़की को दोनों के हवाले कर दिया।

दोनों लड़की को लेकर डिंडोली के एक खंडहर जैसे मकान में लेकर गए। जहां विमलेश और चंदन ने बारी-बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने तीनों के खिलाफ डिंडोली पुलिस स्टेशन में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। 15 दिन पहले पांडेसरा में सूरज सिंह ने लड़की की काफी पिटाई की थी और कमरा बाहर से बंद कर घर चला गया था।

खबरें और भी हैं...