पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपा नेता का इस्तीफा:कडवा पाटीदार समाज के नेता नितिन फलदू ने दिया इस्तीफा, कहा- पार्टी नेताओं द्वारा समाज के साथ अन्याय किया जा रहा

जूनागढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के साथ कडवा पाटीदार समाज के नेता नितिन फालदू (बायीं ओर)। - Dainik Bhaskar
प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के साथ कडवा पाटीदार समाज के नेता नितिन फालदू (बायीं ओर)।
  • वर्तमान विधायकों की नीतियों से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया
  • भाजपा नेताओं द्वारा कडवा पाटीदार समाज के साथ अन्याय की बात कही

गुजरात में जहां निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है। वहीं, भाजपा के लिए जूनागढ़ से एक झटका देने वाली खबर आई है। जूनागढ़ जिले के पूर्व महामंत्री और कडवा पाटीदार समाज के नेता नितिन फालदू (टीनू) ने इस्तीफा दे दिया है। फलदू ने अपने इस्तीफे की वजह वर्तमान भाजपा नेताओं को बताया है। हालांकि, अपने पत्र में उन्होंने किसी नेता का नाम नहीं लिखा है।

प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल को संबोधित पत्र में फलदू ने लिखा है कि नरेंद्र मोदी का अपमान करने वाले कांग्रेसी विधायकों को भाजपा में लाकर बड़ा पाप किया गया है। नेताओं की अनुशासनहीनत के बारे में उन्होंने आगे लिखा है कि वर्तमान में भाजपा नेताओं द्वारा कडवा पाटीदार समाज के साथ अन्याय किया जा रहा है।

पत्र में आगे लिखा है कि गुजरात के 182 विधायकों में ज्यादातर वही हैं, जो नरेंद्र मोदी साहब को अपमानित करते हैं। वर्तमान परिस्थिति में कुछ विधायको को स्वतंत्र अधिकार देकर भाजपा ने गलती की है। संगठन के कार्यक्रमों में, उद्घाटन मुहूर्त कार्यक्रमों के साथ-साथ अन्य सार्वजनिक कार्यक्रमों में ये नेता सिर्फ अपनी मनमानी करते हैं। ये विधायक भाजपा में गुटबाजी और जातिवाद जैसे कई विवादों को जन्म दे रहे हैं। मेरे इस्तीफे के कई कारण हैं। फिलहाल इतना बताना चाहता हूं कि निकट भविष्य में भाजपा के लिए कठिन चुनौतियां आने वाली हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें