पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक में फैसला:1 अप्रैल से ग्रे दलाली चुकाने का जिम्मा वीवर्स के सिर पर थोपा

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • व्यापारी एकता मंच ने कोर कमेटी की मीटिंग में लिया निर्णय

ग्रे के नीति-नियमों को लेकर वीवर्स और ट्रेडर्स के बीच चल रहे विवाद को एक माह हो चुके हैं। लेकिन अभी तक इसका निराकरण नहीं हाे सका है। यहां तक कि प्रोसेसर्स द्वारा मध्यस्थ करवाने के बाद भी अभी तक समाधान नही निकला है। शनिवार की मीटिंग के बाद मंगलवार को कोर कमेटी की मीटिंग का निर्णय लिया गया था।

इसके चलते जेजे मार्केट बोर्डरूम में शाम 4 बजे व्यापारी एकता मंच की एक बैठक हुई। व्यापारी एकता मंच के को-चेयरमैन ललित शर्मा और दिनेश पटेल ने बताया कि कोर कमेटी की मीटिंग में यह निर्णय लिया गया है कि 1 अप्रैल से शुरू होने वाले वित्तीय वर्ष से ग्रे कपड़े की खरीद पर दलाली वीवर्स ही देंगे।

चूंकि दलाली के बारे में पिछली मीटिंग में भी सार्थक चर्चा हुई थी और वीवर्स अग्रणियाें का इस पर सकारात्मक रवैया था। इसलिए व्यापारी एकता मंच सभी व्यापारियों से यह आग्रह करता है कि आगे से जो भी खरीदी करे उस पर दलाली के लिए वीवर्स से पहले ही बात कर ले और एकता मंच के निर्णय के अनुसार ही खरीदी करें।

व्यापारी एकता मंच के प्रवक्ता रंगनाथ सारडा ने बताया कि नियमाें के बारे में अगली मीटिंग में चर्चा जारी रहेगी। कोर कमेटी की मीटिंग में मनोज अग्रवाल, राजेश अग्रवाल, सुनील जैन, राजू तातेड़, मुकेश डागा, सांवलसिंह राव, दिनेश कटारिया, आनंद परिहार, सुरेश राव, सुरेंद्र जैन अाैर महेश जैन के अलावा अन्य लाेग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें