पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:वाहन चोर और चेचिस नंबर बदलने वाला गैराज मालिक गिरफ्तार, 35 गाड़ियां जब्त

सूरत9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चेचिस और इंजन नंबर बदलकर पुरानी गाड़ी बेचने के रैकेट का पर्दाफाश

वराछा में दाे साल से माेटर साइकिल चुराने के बाद नंबर प्लेट, चेचिस और इंजन नंबर बदलकर बेचने का रैकेट चल रहा था। वराछा पुलिस ने वाहन चाेर अाैर गैराज मालिक काे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शहर के अलग-अलग इलाकों में छिपाकर रखी गई 35 गाड़ियां बरामद की है।

जानकारी के अनुसार वराछा पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर फूल मार्केट के पास से आरोपी अरविंद चाकू मरड़िया (निवासी- भक्ति नगर, कापोद्रा) और गैराज मालिक अशोक छगन कोलड़िया (चामुंडा रेजिडेंसी, मोटा वराछा) को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने शहर के अलग-अलग इलाकों से चुराई गई 11 बाइक, गैराज से 11, अमरेली और जूनागढ़ जिले के ग्रामीण इलाकों में बेची गई 13 मोटर साइकिल, कापोद्रा के भक्ति नगर से स्पेयर पार्ट्स समेत 8 लाख, 37 हजार, 185 रुपए का सामान जब्त किया है। पुलिस ने वराछा थाने में दर्ज 9 और खटोदरा में एक चोरी की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

गैराज में बदले जाते थे बाइक के स्पेयर पार्ट्स
पुलिस ने बताया कि आरोपी अरविंद मरड़िया और गैराज मालिक अशोक कोलड़िया पिछले दो साल से चोरी का रैकेट चला रहे थे। अरविंद वराछा के अलग-अलग इलाकों से मोटर साइकिल चुराकर गैराज मालिक को देता था। गैराज मालिक मोटर साइकिल का नंबर प्लेट, चेचिस और इंजन नंबर बदलकर उन्हें बेचता था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser