पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुष्कर्म का मामला:आर्थिक मदद के बहाने किशोरी से सात माह तक करता रहा दुष्कर्म, मामला दर्ज

सूरत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेटी को गुमसुम देखकर मां ने पूछा, तब कारखाना संचालक की करतूत बताई

चौक बाजार थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोपी ने युवती के परिवार की मजबूरी का फायदा उठाकर किशोरी को अपने कारखाने में हैंड वर्क का जॉब देने और आर्थिक मदद करने के बहाने करीब सात महीनों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। इस मामले में युवती के मां ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।

जानकारी के अनुसार चौक बाजार थाना अंतर्गत एक श्रमजीवी परिवार रहता है। महिला परिवार का गुजारा करने के लिए चौक बाजार क्षेत्र में स्थित एक कारखाने में साड़ियों पर स्टोन लगाने का काम करती है। आरोपी रमेश उर्फ रामलो भरत पाडंव स्थानीय महिलाओं को स्टोन लगाने का काम देता था।

इसी का फायदा उठाकर उसने महिला की 17 वर्षीय पुत्री को खराब नियत से उसे हैंडवर्क का जॉब दिलाने और आर्थिक मदद करने के बहाने से कारखाने में बुलाकर बीते सात महीनों से दुष्कर्म कर रहा था।

पिता और भाई को जान से मारने की धमकी दी थी

आरोपी ने किशोरी को धमकी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो उसके भाई और पिता को वह जान से मार देगा। जिस वजह से किशोरी काफी घबरा गई थी और वह सात महीने से अत्याचार सह रही थी। लेकिन उसे गुमसुम देखकर जब उसकी मां ने उसे पूछा तब उसने आरोपी के करतूतों के बारे में बताया। जिसके बाद उसकी मां ने तुरंत ही चौक बाजार थाने में अारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। िजसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

खबरें और भी हैं...