पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पति-पत्नी और वो:शादीशुदा प्रेमी से हुआ झगड़ा तो प्रेमिका पहुंची उसके घर, प्रेमी की पत्नी से बोली- अब मैं तुम दोनों के साथ ही रहूंगी

अहमदाबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।
  • मामला पुलिस तक पहुंचा तो पता चला कि प्रेमिका भी शादीशुदा और एक बच्चे की मां है
  • हेल्पलाइन टीम की काफी समझाइश के बाद आखिरकार प्रेमिका अपने घर जाने के लिए तैयार हुई

गुजरात के अहमदाबाद में पति-पत्नी और वो का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक के बर्थडे पर उसकी प्रेमिका अहमदाबाद आई थी। होटल में दोनों की मुलाकात हुई और इसी दौरान किसी बात पर दोनों का झगड़ा हो गया। गुस्से में प्रेमी होटल से अपने घर आ गया तो पीछे से प्रेमिका भी उसके घर पहुंच गई। घर पहुंचते ही प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी को सारी हकीकत बता दी और जिद पर अड़ गई कि अब वह भी इसी घर में दोनों के साथ ही रहेगी। इससे परेशान होकर प्रेमी की पत्नी ने पुलिस हेल्पलाइन से मदद मांगी।

प्रेमिका भी शादीशुदा और एक बच्चे की मां भी
पत्नी के फोन के बाद हेल्पलाइन की टीम घर पहुंची। इस दौरान पता चला कि प्रेमिका भी शादीशुदा है और एक बच्चे की मां भी है। इसी बात का हवाला देते हुए हेल्पलाइन की टीम ने उसे समझाया कि अपने बच्चे के भविष्य के बारे में विचार कर तुम्हें अपने घर लौट जाना चाहिए। काफी समझाने के बाद आखिरकार प्रेमिका अपने घर जाने के लिए तैयार हुई।

पत्नी के नाराज होकर मायके जाने के बाद शुरू हुआ था अफेयर
अहमदाबाद के पॉश इलाके थलतेज में रहने वाले विजय और स्नेहा (बदले हुए नाम) की शादी करीब 3 साल पहले हुई थी। शादी के कुछ समय बाद विजय और स्नेहा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और स्नेहा नाराज होकर अपने मायके चली गई थी। स्नेहा मायके में करीब 6 महीने तक रही और इसी दौरान विजय का सूरत में रहने वाली ममता (बदला हुआ नाम) नाम की महिला से अफेयर शुरु हो गया।

ममता भी विवाहित और एक बच्चे की मां है। इसलिए दोनों ने अपने अवैध संबंधों की बात किसी को पता नहीं चलने दी। लेकिन दोनों के बीच हुए झगड़े ने सारी पोल खोल दी। हालांकि, हेल्पलाइन की टीन ने काउंसिलिंग के बाद फिलहाल इस मामले का पटापेक्ष कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser