पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूरत एयरपोर्ट:वाराणसी, जयपुर, लखनऊ, पटना, गोवा सहित सात फ्लाइट मार्च में शुरू कर सकती है गोएयर

सूरत21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सूरत एयरपोर्ट - Dainik Bhaskar
सूरत एयरपोर्ट
  • पिछले साल गोएयर ने शेड्यूल जारी कर भी फ्लाइट शुरू नहीं की थी

सूरत एयरपोर्ट पर अब उड़ानों का दायरा बढ़ने लगा है। इंडिगो, स्पाइस जेट, एयर इंडिया और स्टार एयर के अलावा अब पांचवीं बड़ी विमानन कंपनी गोएयर भी अपनी 7 फ्लाइट शुरू करने की तैयारी कर रही है। मार्च से गोएयर दिल्ली, चंडीगढ़, वाराणसी, जयपुर, लखनऊ, पटना, गोवा, बेंगलुरू की फ्लाइट शुरू कर सकती है।

हालांकि अभी आधिकारिक शेड्यूल नहीं जारी किया है, लेकिन कंपनी ने सूरत एयरपोर्ट टर्मिनल में कार्यालय की मांग कर दी है। एयरपोर्ट अथाॅरिटी से स्लॉट मिलने के बाद इन उड़ानों की आधिकारिक शेड्यूल जारी किया जाएगा। शेड्यूल में शहरों की लिस्ट में कुछ बदलाव हो सकते हैं। गोएयर लगभग डेढ़ साल के इंतजार के बाद अब सूरत एयरपोर्ट से अपनी 7 उड़ान शुरू करेगी। पिछले साल मई में कंपनी ने स्लॉट लिया था, लेकिन कोरोना उड़ान नहीं शुरू कर पाई।

कोरोना से पिछले साल नहीं शुरू कर पाए थे फ्लाइट
गोएयर प्रबंधन ने बताया कि एयरपोर्ट अथाॅरिटी से पिछले साल मई में सूरत से 8 शहरों का शेड्यूल जारी किया था। हालांकि कोरोना के कारण फ्लाइट शुरू नहीं हो सकीं। अब फिर से तैयारी की है। जल्द ही शेड्यूल जारी कर तारीख की घोषणा करेंगे। सूरत एयरपोर्ट के टर्मिनल पर जरूरी सुविधाएं देखकर संतुष्ट हैं। प्रबंधन ने टर्मिनल में कार्यालय की मांग की है।

आगामी हफ्तों में हो सकती है आधिकारिक घोषणा
डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू एएस के सदस्य संजय जैन ने बताया- हम लगातार तीन साल से गोएयर से संपर्क कर रहे थे। उन्हें पैसेंजर ट्रैफिक पर किया गया सर्वे भी दिया था। इससे वे संतुष्ट थे। कोरोना के कारण पिछले साल गोएयर नहीं आ पाई। अब इस साल समर शेड्यूल से गोएयर सूरत से फ्लाइट का संचालन शुरू कर सकती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें