पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:गोडादरा: कार से 288 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त, 2 गिरफ्तार

सूरत5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 28,880 रुपए की शराब व 5.03 का सामान जब्त

गाेडादरा तीन रास्ते के पास कार से 288 बाेतल अंग्रेजी शराब जब्त कर पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 28,800 रुपए की शराब और 4.75 लाख की कार समेत 5.03 लाख रुपए का सामान जब्त किया है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गोडादरा तीन रास्ते के पास कार में अंग्रेजी शराब जा रही है। पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी, तभी एक संदिग्ध कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने कार रोककर तलाशी ली तो अंदर से 288 बोतल अंग्रेजी शराब मिली। इसकी कीमत 28,800 रुपए है। पुलिस शराब और कार समेत 5.03 लाख रुपए का सामान जब्त कर वराछा की सौराष्ट्र सोसाइटी में स्थित खोडियार नगर के रहने वाले मयूर पुत्र घनश्याम पटेल और पूणा गांव, योगीचौक में स्थित महालक्ष्मी सोसाइटी के निवासी आरोपी कल्पेश पुत्र परबत सावलिया को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस मामले में वराछा के हीराबाग निवासी जगदीश रादड़िया और डिंडोली के महेंद्र समेत दो लोगों को वांटेड घोषित किया है। पुलिस ने दोनों तस्करों के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें