पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Corona Explosion In Gujarat Ministers 'Swarnim Sankul' Office, CM Rupani's Information Director Also Positive

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:गुजरात में मंत्रियों के ऑफिस 'स्वर्णिम संकुल' में कोरोना का विस्फोट, सीएम रूपाणी के इन्फॉर्मेशन डायरेक्टर भी पॉजीटिव

गांधीनगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्वर्णिम संकुल की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
स्वर्णिम संकुल की फाइल फोटो।

गुजरात में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ने लगा है। राज्य में बीते दिन रिकॉर्ड ब्रेक 3 हजार 280 केस दर्ज हुए थे। वही, अब मुख्यमंत्री कार्यालय 'स्वर्णिम संकुल' में बैठने वाले इन्फॉर्मेशन डायरेक्टर उदयभाई वैष्णव तथा मुख्यमंत्री सुरक्षा के डीवाईएसपी तथा उनके ड्राइवर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है।

वहीं, पिछले एक सप्ताह की बात की जाए तो वीआईपी सुरक्षा में तैनात 17 जवान कोरोना संक्रमित हो चुके है। जबकि, स्वास्थ्य मंत्री के कार्यालय तक भी कोरोना ने शिरकत की है, जहां कार्यरत तीन कर्मचारियों के संक्रमित होने की खबर मिली है।

गृह राज्यमंत्री के कार्यालय में सेक्रेटरी पॉजिटिव
राज्य में मंत्रियों के साथ विधायकों के बाद उनके कार्यालय के स्टाफ भी अब धीरे-धीरे कोरोना संक्रमित होने लगे हैं। हाल ही में गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जड़ेजा की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव प्राप्त हुई थी। जबकि बीते दिन उनके सेक्रेटरी मनोज पटेल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इससे पहले दो कमांडो भी कोरोनाग्रस्त हो चुके है। इस तरह एक ही कार्यालय में मंत्री सहित कुल 7 लोग कोरोना संक्रमित हो गए है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें