पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Gujarat CM Rupani Said Son's Marriage Was Wrong, Joke Was Being Made On Social Media For Not Putting Lockdown

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेटे की शादी की अफवाह:गुजरात के सीएम रूपाणी बोले- बेटे की शादी की बात गलत, लॉकडाउन न लगाए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा था मजाक

अहमदाबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बेटे ऋषभ के साथ सीएम विजय रूपा� - Dainik Bhaskar
बेटे ऋषभ के साथ सीएम विजय रूपा�

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री के बेटे की शादी की चर्चा हो रही है। कोरोना के बेकाबू होते ही हाईकोर्ट ने प्रदेश में 3 से 4 दिन लॉकडाउन लगाने का निर्देश दिया था, पर भाजपा सरकार ने 20 शहरों में कर्फ्यू लगाने की घोषणा की। सोशल मीडिया पर इसी को लेकर मुख्यमंत्री का मजाक उड़ाया जा रहा है- कोई लॉकडाउन नहीं लगेगा, क्योंकि हमारे बेटे की शादी है।

बुधवार को मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके बताया कि मई में मेरे बेटे की शादी होने की बात गलत है। इस प्रकार का कोई आयोजन नहीं है। सोशल मीडिया में वायरल मैसेज फेंक न्यूज है। अभी सरकार का एकमात्र आयोजन गुजरात में कोरोना के संक्रमण को रोकना है।

मुख्यमंत्री के परिवार में कौन-कौन हैं
मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और पत्नी अंजलि रूपाणी को एक बेटी और एक बेटा है। विजय रूपाणी की बेटी राधिका की शादी नीमिति मिश्रा के साथ हुई है। राधिका और नीमित लंदन में चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। बेटे ऋषभ रूपाणी ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर ली है। रूपाणी के साढ़े तीन साल के बेटे पूजित की सीढ़ी से नीचे गिरने से मौत हो गई थी। बेटे की मौत के बाद रूपाणी ने पूजित रूपाणी ट्रस्ट की स्थापना की थी। ट्रस्ट की ओर से गरीब बच्चों को पढ़ाने से लेकर कम्प्यूटर सिखाने का काम किया जाता है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें