• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Hardik Pandya's T shirt Number '33' Sold The Most, Spectators From Other States Also Reached Ahmedabad For IPL

आईपीएल क्वालिफायर:हार्दिक पंड्या की '33' नंबर की टी-शर्ट सबसे ज्यादा बिकी, मैच देखने अन्य राज्यों से भी दर्शक पहुंचे अहमदाबाद

अहमदाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्टेडियम के बाहर बिक रहीं खिलाड़ियों की टी-शर्ट। - Dainik Bhaskar
स्टेडियम के बाहर बिक रहीं खिलाड़ियों की टी-शर्ट।

आईपीएल के पंद्रहवें सीजन का फाइनल रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह गुजरात टाइटंस और राजस्थान या बेंगलुरू के बीच होगा। रात 8 बजे से शुरू होने वाले मैच को लेकर फैंस में इतना क्रेज है कि ऑनलाइन टिकट कुछ ही घंटों में बिक गए। जिन्हें नहीं मिले, वे ब्लैक में टिकट की जुगाड़ में हैं। फैंस 9 गुना अधिक दाम चुकाने से भी नहीं हिचक रहे हैं।

33 नंबर की टी-शर्ट सबसे ज्यादा बिकीं
मैच शुरू होने में तो फिलहाल काफी समय है। लेकिन, दर्शकों में इसे लेकर इतना उत्साह है कि दोपहर से ही स्टेडियम के बाहर भीड़ जमा है। इसी के चलते बाहर टी-शर्ट, कैप और अन्य सामान की दुकानें भी सजी हैं। इनमें खिलाड़ियों की नंबर वाली टी-शर्ट भी शामिल हैं। भास्कर की टीम ने एक दुकानदार से बात की तो उसने बताया कि सबसे ज्यादा हार्दिक पंड्या की 33 नं. वाली टी-शर्ट बिक रही हैं। अब तक वह 200 टी-शर्ट बेच चुका है।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहली बार मैच में 100% भरेगा।
नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहली बार मैच में 100% भरेगा।

दोपहर 2.30 बजे मिलेगी एंट्री
मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा और दर्शकों को दोपहर 2.30 बजे से स्टेडियम में एंट्री दिया जाना शुरू हो जाएगा। फिलहाल गेट नंबर एक के पास बैरिकेड्स लगा दिए गए हैं। वहीं, बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रशंसक स्टेडियम के बाहर पहुंच चुके हैं। स्टेडियम के बाहर खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ टिकट की जुगाड़ में लगे हैं।

दर्शक 800 के 8000 देने भी तैयार
सबसे सस्ता टिकट 800 रुपए से शुरू होता है। इसके लिए फैंस ब्लैक में 8000 रुपए तक देने को तैयार हैं। 1500 रुपए वाली टिकट 15,000 रुपए में खरीदी जा रही है। 1.32 लाख दर्शक क्षमता वाला नरेंद्र मोदी स्टेडियम रविवार को पूरा भरने की संभावना है। यहां पहली बार किसी मैच में इतने दर्शक आएंगे।

सबसे महंगा टिकट 65 हजार का
स्टेडियम का सबसे महंगा टिकट 65 हजार रुपए का है। स्टेडियम से जुड़े अधिकारी ने कहा, ‘65,000 रु. वाले टिकट में क्वालिफायर-2 और फाइनल दोनों में एंट्री मिलेगी।’ इसमें विशेष केबिन, असीमित भोजन, टीवी और आरामदायक सोफा उपलब्ध कराया जाता है। ये सभी टिकट बिक चुके हैं।’

खबरें और भी हैं...