पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी फरार:टेस्ट ड्राइव के बहाने 7 लाख की कार लेकर फरार हो गया

सूरत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • वराछा से भागा आरोपी, अभी तक पकड़ में नहीं आया

वराछा में कार मेले में कार खरीदने आया युवक टेस्ट ड्राइव के बहाने 5 लाख की कार लेकर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार सरथाणा में मेघ मल्हार के पास सेलिब्रेशन होम में रहने वाले दिनेश प्रागजीभाई भुवा कार मेला के नाम से पुरानी कारों को खरीदने और बेचने का कारोबार करते हैं। मंगलवार को एक युवक पुरानी कार खरीदने आया। उसे पांच लाख की एक कार पसंद आई।

युवक ने कार खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव की इच्छा जताई। दिनेश ने मिलन नामक एक कर्मचारी को उसके साथ भेज दिया। आरोपी कार चला रहा था और मिलन उसके बगल बैठा था। वराछा मिनी बाजार पहुंचने के बाद आरोपी ने मिलन से कहा कि कार अपनी पत्नी को दिखाकर लाता हूं, तुम यहीं उतर जाओ। मिलन कार से नीचे उतर गया तो आरोपी कार नं. जीजे 5 जेएल 2484 लेकर फरार हो गया। मिलन ने दिनेशभाई को फोन करके घटना के बारे में बताया।

पिछले महीने कार लेकर फरार हुआ युवक गिरफ्तार
कापाेद्रा में टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लेकर फरार हुए युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर गोडादरा के धीरजनगर-2 में रहने वाले आरोपी दर्शन पुत्र हिम्मतभाई बोरीचा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने नंबर प्लेट बदल दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें