पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Police Reached The Accused With The Side Glass Of The Car, Crushed Two People From The Car And Escaped; Both Died On The Spot

सूरत:कार के साइड ग्लास से आरोपी तक पहुंच गई पुलिस, कार से दो लोगों को कुचलकर हो गया था फरार; दोनों की मौके पर हो गई थी मौत

सूरत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार ड्राइवर ने दोनों युवकों के पीछे से टक्कर मारी थी। - Dainik Bhaskar
कार ड्राइवर ने दोनों युवकों के पीछे से टक्कर मारी थी।
  • दोनों मृतक रेस्टोरेंट में दोनों नौकरी करते थे। रात 12.45 बजे रेस्टोरेंट से पैदल घर आ रहे थे
  • सड़क पार कर रहे थे दो युवक, पीछे से कार चालक ने टक्कर मारकर 30 मीटर तक घसीटा था

सूरत के पिपलोद में रविवार देर रात कार की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई थी। कार ड्राइवर ने दोनों युवकों के पीछे से टक्कर मारी और फिर 30 मीटर तक घसीटते ले गया था। इसके बाद मौके से फरार हो गया था। घटना स्थल से कार का साइड ग्लास मिला था, जिसके आधार पर पुलिस कार चालक की तलाश की और आखिरकार आज कार चालक प्रणव पटेल को अरेस्ट कर लिया गया। हादसे का शिकार मृतक श्रमजीवी सोसायटी में रहने वाले परेश उत्तम माड़वी (35 साल), गोविंद उमेद सिंह कथायत (28 साल) थे।

पुलिस द्वारा जब्त की गई कार।
पुलिस द्वारा जब्त की गई कार।

सिर्फ साइड ग्लास से आरोपी तक पहुंच गई पुलिस
मौके से होंडा कार का साइड ग्लास मिलने के बाद कार मॉडल का पता किया गया और इसके बाद रजिस्ट्रेशन नंबर की सीरीज के आधार पर कार शो-रूम से जानकारी ली गई। शो-रूम से ऐसी 14 कारों की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस आरटीओ से जानकारी लेकर इन सभी 14 कारों के मालिकों तक पहुंची और आखिरकार मुख्य आरोपी तक पहुंच गई। जब पुलिस प्रणव के घर पहुंची, तब वह घर पर नहीं था। घरवालों को मालूम चला तो वे चौंक उठे, क्योंकि हादसे की बाद उन्हें नहीं पता थी। जब कार की जांच की गई तो पहली नजर में ही साफ हो गया था कि कार हादसे का शिकार हुई थी। घरवालों से बात छिपाने के लिए प्रणव ने कार घर से दूर पार्क कर रखी थी।

दोनों मृतक रेस्टोरेंट में दोनों नौकरी करते थे।
दोनों मृतक रेस्टोरेंट में दोनों नौकरी करते थे।

रेस्टोरेंट से पैदल घर आ रहे थे
उमरा गांव में स्थित पार्ले प्वाइंट में बार्बिक्यू नेशन रेस्टोरेंट में दोनों नौकरी करते थे। रात 12.45 बजे रेस्टोरेंट से पैदल घर आ रहे थे। यहां पिपलोद में कारगिल चौक के पास सड़क पार कर रहे थे, तभी एक कार ने दोनों को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल दोनों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही उमरा पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्टोरेंट के दूसरे कर्मचारी भी पहुंचे और युवकों की पहचान की। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है।

मौके से होंडा कार का टूटा साइड ग्लास मिला था
पुलिस को मौके से होंडा कार का टूटा साइड ग्लास मिला था। कांच के आधार पर भी होंडा चालक की तलाश कर रही है। कारगिल चौक के पास सड़क के दोनों ओर लगे सीसीटीवी कैमरे बंद हैं। पुलिस नजदीकी स्कूल और बीआरटीएस बस स्टैंड में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

हो सकती है 10 साल तक की जेल
सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि कार चालक की लापरवाही से ही हादसा हुआ है, क्योंकि कार की स्पीड बहुत तेज थी। जब मृतक सड़क पार कर रहे थे, तब भी कार की स्पीड कम नहीं हुई थी। इसी के चलते धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसके तहत प्रणव को कम से कम 10 साल कैद की सजा हो सकती है।

खबरें और भी हैं...