मारपीट / दंपती में झगड़े के बाद चार लोगों ने पति को पीटा, पत्नी ने भी दर्ज कराई शिकायत

X

  • पति रोज झगड़ा करता था तो पत्नी अपने भाई के घर चली गई

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 06:04 AM IST

सूरत. कतारगाम में पति की यातनाओं से परेशान पत्नी अपने भाभी के घर चली गई। पत्नी के जाते ही पति को 4 लोगों ने जमकर पीटा। इसके बाद पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार सिंगणपोर चार रास्ते के पास राधा स्वामी सोसाइटी में रहने वाला सुधीर उर्फ राहुल सोलंकी पान की दुकान चलाता है। एक साल पहले राहुल ने खुशबू से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद पति-पत्नी के बीच रोजाना किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा था। एक हफ्ते पहले पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ तो खुशबू अपने भाभी के घर चली गई।

रविवार को डोली नामक युवक सुधीर के पास और कहने लगा कि खुशबू से झगड़ा क्यों करता है। इसके बाद डोली और उसके साथ आए दबौली, श्याम, नीलेश उसे पीटने लगे। इसी बीच नीलेश ने उसे तलवार से मार दिया। घायल राहुल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पत्नी ने पति के खिलाफ प्रताड़ित करने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि खुशबू गर्भवती है, राहुल गर्भपात करवाने के लिए उस पर दबाव डाल रहा था। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

उधना: पुराने झगड़े की रंजिश मेंं नाबालिग को मारा चाकू
उधना में पुरानी रंजिश में 15 साल के नाबालिग को चाकू से मारकर घायल करने का मामला सामने आया है। इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। नाबालिग गत 31 मई को शाम 6 बजे उधना में मोरारजी वसाहत रोड नं. 9, शनि देव मंदिर के पास खड़ा था, तभी आरोपी हर्ष उर्फ पप्पी वाघेला वहां आया और पुरानी रंजिश में उसके साथ झगड़ा करते हुए चाकू मारकर फरार हो गया। नाबालिग के जांघ में गहरी चोट लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नाबालिग ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना