• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • I Am In Congress, I Want Work From Party, If I Get Job, I Will Work At 110 Speed, I Have Nothing To Prove

मान गए हार्दिक पटेल!:मैं कांग्रेस में हूं, मुझे पार्टी से काम चाहिए, नौकरी मिली तो 110 की रफ्तार से काम करूंगा, मेरे पास साबित करने को कुछ नहीं

अहमदाबाद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिता की पहली पुण्यतिथि पर वीरमगाम स्थित हार्दिक पटेल के घर में धार्मिक कार्यक्रम हो रहे हैं। - Dainik Bhaskar
पिता की पहली पुण्यतिथि पर वीरमगाम स्थित हार्दिक पटेल के घर में धार्मिक कार्यक्रम हो रहे हैं।

गुजरात कांग्रेस पार्टी के युवा नेता एवं कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल के पिता भरतभाई पटेल की आज प्रथम पुण्यतिथि है। इसे लेकर हार्दिक पटेल के वीरमगाम स्थित निवास स्थान पर धार्मिक विधियां संपन्न हो रही हैं। कार्यक्रम में प्रदेश के विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता एवं सामाजिक अग्रणी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने पहुंचे थे।

कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं के पहुंचने के चलते कई राजनीतिक कयास लगाए जा रहे थे। इसी बीच हार्दिक पटेल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा - 'मैं कांग्रेस का कार्यवाहक अध्यक्ष हूं, मैं कांग्रेस में ही हूं, मुझे तो पार्टी से बस काम चाहिए। काम मिलेगा तो मैं 110 की स्पीड से करूंगा।'

हार्दिक ने नरेश पटेल-प्रशांत किशोर के बारे में क्या कहा?
खोडलधाम अध्यक्ष नरेश पटेल के राजनीतिक प्रवेश को लेकर हार्दिक पटेल ने कहा कि नरेश पटेल को राजनीति में आना चाहिए। अगर मैं कांग्रेस में हूं तो मुझे उम्मीद है कि वह कांग्रेस में आएंगे और उनके जैसे कई लोग आएंगे। प्रशांत किशोर के बारे में उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। वे एक रणनीति निर्माता हैं। पार्टी के नेता उन्हें लेकर ट्वीट कर चुके हैं।

पितृ धर्म पूरा करने का कार्यक्रम है: हार्दिक
पिता के बारे में बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि मेरे पिता का एक साल पहले कोरोना महामारी में निधन हो गया था। उनके निधन के बाद उन्होंने हिंदू संस्कृति के अनुसार अनुष्ठान किए, लेकिन सामाजिक संस्कारों के अनुसार उनकी आज पुण्यतिथि की। इस कार्यक्रम में सभी और पार्टी के सदस्यों को आमंत्रित किया गया था। मैंने कभी नहीं कहा कि फलानी पार्टी के लोग आएंगे। आज का कार्यक्रम पितृ धर्म पूरा करने का था।

खबरें और भी हैं...