पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • If The Trains Are Full Then People Going To UP By Paying 1600 To 2000 Rupees In Buses; Because To Vote In Panchayat Elections

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूरत में पहली बार:ट्रेनें फुल तो बसों में 1600 से 2000 रुपए किराया देकर यूपी जा रहे लोग; क्योंकि पंचायत चुनाव में वोट देना है

सूरत14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एक 50 सीटर बस में 90 यात्री तक ले जा रहे ऑपरेटर - Dainik Bhaskar
एक 50 सीटर बस में 90 यात्री तक ले जा रहे ऑपरेटर
  • सीजन में उत्तर प्रदेश के हर जिले के लिए सूरत से जा रही बसें, अप्रैल में ही होने हैं चुनाव

उत्तर प्रदेश में 15 अप्रैल और 26 अप्रैल को दो चरणों में पंचायत चुनाव होगा। इसके अलावा विवाह भी 22 अप्रैल से शुरू होने वाले हैं। ऐसे में ट्रेनें फुल होने से लोग बसों से अपने गांव जा रहे हैं। पहली बार सीजन में उत्तर प्रदेश के हर जिले के लिए बसें चलाई जा रही हैं। पंचायत चुनाव के प्रत्याशी अपने वोटरों को किराया देकर मतदान के लिए बुला रहे हैं।

शंकरशाला टूर ट्रेवेल्स ने बताया कि इस बार हम यूपी के हर जिले के लिए बस चला रहे हैं। प्रयागराज, जौनपुर, प्रतापगढ़, बलिया, वाराणसी, गोरखपुर, चंदौली, भदोही समेत विभिन्न जिलों के लिए बसें चलाई जा रही हैं। पूर्वाचल के जिलों के लिए प्रति यात्री किराया 1600 से 2000 रुपए है। जबकि बिहार के सासाराम, पटना, भागलपुर समेत झारखंड के विभिन्न जिलों के लिए किराया 2300 रुपए है।

एक 50 सीटर बस में 90 यात्री तक ले जा रहे ऑपरेटर

निजी बस संचालकों ने बताया कि हर बस में 40 से 50 सीटों की सुविधा है। हम 90 यात्रियों को लेकर जा रहे हैं। रोजाना बुकिंग आ रही है और बसें पूरी तरह से फुल होकर जा रही हैं। ताप्ती गंगा ट्रेवेल्स ने बताया कि डबल स्लीपर सीट पर पांच यात्री ले जाएंगे। बसें पांडेसरा, गोडादरा, आसपास, कडोदरा से रवाना हो रही हैं।

घर के सदस्य लड़ रहे चुनाव, वोट देने जा रहे, 1700 रुपए किराया चुकाया है

यात्री सतीश मिश्रा ने बताया कि हम प्रयागराज जा रहे हैं। बस का 1700 रुपए किराया चुकाया है, क्योंकि ट्रेन का टिकट नहीं मिल रहा है। घर के एक सदस्य प्रधानी का चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हें वोट देने के लिए गांव जा रहे हैं।

सूरत से 5 लोगों को अपने खर्च पर बुलाया

प्रतापगढ़ के रहने वाले अविनाश पांडेय ने बताया- मेरे पिता जी प्रधान पद के प्रत्याशी हैं। हमारे गांव के पांच लोग सूरत में रहते हैं। उन्हें वोट देने के लिए बुलाया है। सभी का किराया हम दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें