पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • In 20 Seconds, A Miscreant Looted 25 Lakh From 2 People By Stabbing Her In A Crowded Area

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूटपाट:20 सेकंड में भीड़भाड़ वाले इलाके में चाकू मारकर बदमाश ने 2 लोगों से लूटे 25 लाख

गुजरात3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पेट्रो केमिकल व्यापारी के दो कर्मचारियों से सरेआम वारदात

लालगेट के रामपुरा में एक व्यक्ति ने बाइक पर आकर 25 लाख रुपए दिनदहाड़े भीड़ के बीच लूट लिए। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। असलम पेट्रोकेमिकल का व्यापारी है, उनकी रामपुरा में ही दुकान है। उसने शाम करीब 5:15 बजे अपने दो कर्मचारी हामिद और अमीन को 25 लाख रुपए से भरा बैग लेकर अंगड़िया पेढ़ी में जमा कराने के लिए भेजा था।

रामपुरा चौराहे पर 5:33 बजे एक बाइक पर बदमाश आया और उसने हमीद को चाकू मार दिया, जिससे बाइक लेकर वह नीचे गिर गया। पीछे बैठा अमीन बैग लेकर नीचे उतर गया। आरोपी ने अपनी बाइक खड़ी की और चाकू लेकर अमीन के पीछे दौड़ा और डराकर उससे बैग लिया फिर बाइक लेकर भवानीवड की तरफ भाग गया।

लोग देखते रहे पर मदद को नहीं आए

सीसीटीवी के मुताबिक शाम 5:33:19 बजे आरोपी ने हमीद की बाइक को टक्कर मारी थी। इसके बाद 5:33:22 बजे हमीद को चाकू मार दिया। 5:33:23 बजे हमीद की बाइक गिरी और 5:33:26 बजे अमीन के पीछे से उतरकर दूर भागा। 5:33:31 बजे चाकू दिखाकर अमीन से बैग छीन लिया। 5:33:35 बजे अपनी बाइक पर आरोपी बैठा। 5:33:37 बजे बाइक शुरू की और 5:33:39 बजे वहां से भाग निकला।

दुकान से दो किमी की दूरी पर हुई घटना

सुप्रीम आयल के मालिक असलम की दुकान से बैग लेकर 5:24 बजे हामिद और अमीन पैसे लेकर निकले थे। इसके करीब 9 मिनट के बाद ही दो किलोमीटर की दूरी पर उनके पास से आरोपी बैग छीनकर भाग गया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए शहर में नाकाबंदी कर दी है। इसके अलावा अलग-अलग टीमें आरोपी की तलाश कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें