पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • A Consignment Of Liquor Worth 36 Lakhs, Brought From Haryana Hidden In Wheat Sacks, Was Kept Hidden In The Warehouse

शराब की तस्करी:हरियाणा से गेहूं की बोरियों में छिपाकर लाई गई 36 लाख की शराब की खेप पकड़ाई, एक गिरफ्तार

अहमदाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शराब के साथ 25 लाख का माल जब्त - Dainik Bhaskar
शराब के साथ 25 लाख का माल जब्त

राज्य में शराब पर सख्त प्रतिबंध होने के बावजूद बूटलेगर सरेआम शराब की हेराफेरी को अंजाम दे रहे हैं। अहमदाबाद जिले के सैजपुर गांव में स्थित एक गोदाम में लाखों रुपए की विदेशी शराब बरामद की गई है। आरोपियों ने गोदाम में जमीन के नीचे जगह बनाकर उसमें शराब छुपा रखी थी। पुलिस ने माल-सामान के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गोदाम से 322 बॉक्स शराब के साथ एक गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार सैजपुर गांव में विकास यादव नामक व्यक्ति का गोदाम है। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने प्रॉहिबिशन और जुए के मामलों को लेकर चलाए गए अभियान के तहत इस गोदाम में बड़ी मात्रा में शराब छुपाई जाने की सूचना प्राप्त की थी। सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने गोदाम से 322 बॉक्स शराब बरामद की है।

गोदाम में छुपाई गई शराब की कीमत 36,74,000 रुपए बताई गई है। पुलिस के अनुसार 31 लाख रुपए कीमत के 6 वाहन और गेहूं की बोरियों के साथ कुल 68,59,000 रुपए का माल-सामान जब्त करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपी बोला- हरियाणा से मंगाई गई थी शराब

पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि इस शराब को विकास यादव ने मंगाया था, जबकि हरियाणा के हिसार में रविंद्र जाट नामक व्यक्ति ने गेहूं की बोरी में शराब छुपाकर यहां भेजी थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी से पूछताछ और आगे की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...