मामला दर्ज:पुराने झगड़े में बिजलीकर्मियों की गाड़ी पर दो लोगों ने फेंका पत्थर

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लिंबायत थाने में शाहिद अली सैयद सहित दाे आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था

लिंबायत में बिजलीकर्मियों पर हमला करने वालों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। टोरेंट पावर में सिक्योरिटी रिटेलर 56 वर्षीय रमेश गुलाबराव पाटिल ने बताया कि मंगलवार को सुबह 10 बजे वह अपने असिस्टेंट मैनेजर अरुण प्रजापति और वायरमैन हिमांशु पटेल के साथ लिंबायत इलाके में बिजली कनेक्शन की चेकिंग के लिए गया हुआ था।

मीठी खाड़ी तीसनल इलाके में कुछ समय पहले बिजली चोरी को लेकर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया गया था। इसमें शाहिद अली सैयद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता ने बताया कि काम करने के दौरान शाहिद अली सैयद आया और बाेला कि मुझ पर पहले केस किसने किया था। इसके बाद वह गाली गलौज करने लगा। जब शिकायतकर्ता ने उसे गाली देने से मना किया तो वह चाकू निकालकर जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद एक और व्यक्ति वहां पहुंचा और शिकायतकर्ता से गाली गलौज की।

घटना के बाद तुरंत असिस्टेंट मैनेजर के साथ शिकायतकर्ता अपने वायरमैन को लेकर गाड़ी से वहां से चला गया। उस समय शाहिद अली सैयद और दूसरे व्यक्ति ने गाड़ी का पीछा किया और गाड़ी पर पत्थर में फेंका। जिससे उनकी गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया। शिकायतकर्ता ने लिंबायत पुलिस स्टेशन में शाहिद अली सैयद सहित दाे लाेगाें के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

खबरें और भी हैं...