पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • In Gujarat, A Child Collided With A Car While Robbing A Kite, One Person Was Strangled While Another Fell From A Bike And Got Injured.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पतंगबाजी के साथ हादसे भी शुरू:गुजरात में पतंग लूटते वक्त बच्चा कार से टकराया, मांझे से एक व्यक्ति का गला कटा तो दूसरा बाइक से गिरकर हुआ घायल

अहमदाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाएं से... मांझे से 55 वर्षीय शख्स का गला कट गया। वहीं, पतंग लूटते समय 8 वर्षीय बच्चा कार से टकराकर घायल हो गया। - Dainik Bhaskar
बाएं से... मांझे से 55 वर्षीय शख्स का गला कट गया। वहीं, पतंग लूटते समय 8 वर्षीय बच्चा कार से टकराकर घायल हो गया।
  • तीनों को 108 एंबुलेंस से शहर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है
  • सुबह 7 बजे से 12 बजे तक यानी कि सिर्फ पांच घंटों में ही तीन मामले सामने आ गए

उत्तरायण यानी की मकर संक्रांति के साथ गुजरात में जबर्दस्त पतंगबाजी के साथ हादसों का दौर भी शुरू हो गया है। सुबह 7 बजे से 12 बजे तक यानी कि सिर्फ पांच घंटों के अंदर अहमदाबाद में ही तीन मामले सामने आए हैं। पहले हादसे में पतंग लूटते वक्त एक बच्चा कार से जा टकराया तो वहीं, दो अलग-अलग हादसों में एक व्यक्ति का मांझे से गला कट गया तो अन्य एक बाइक से गिरकर घायल हो गया। तीनों को 108 एंबुलेंस से अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।

कटी पतंग लूटते समय 8 वर्षीय बच्चा कार से टकराकर घायल हो गया।
कटी पतंग लूटते समय 8 वर्षीय बच्चा कार से टकराकर घायल हो गया।

पहली घटना
शहर के चांदखेड़ा इलाके में विसत सर्कल के पास एक 8 वर्षीय बच्चा कटी पतंगे लूट रहा था। इसी दौरान एक पतंग पकड़ने के चक्कर में वह बीच सड़क पर एक कार के सामने आ गया। कार की टक्कर से बच्चा घायल हो गया, जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बच्चे के सिर में चोट आई है। हालांकि, उसकी हालत खतरे से बाहर है।

55 वर्षीय कन्हैयालाल पटेल, जिनका मांझे से गला जख्मी हो गया।
55 वर्षीय कन्हैयालाल पटेल, जिनका मांझे से गला जख्मी हो गया।

दूसरी घटना
अहमदाबाद के वस्त्राल इलाके में 55 वर्षीय कन्हैयालाल पटेल बाइक से गुजर रहे थे। इसी दौरान एक पतंग का मांझा उनके गले से आ लिपटा। खून से लथपथ होकर कन्हैयालाल जमीन पर गिर पड़े। जिन्हें स्थानीय लोगों ने 108 एंबलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया।

चेहरे से मांझा टकराने के बाद 26 वर्षीय विशाल गोसाई बाइक से गिरकर घायल हो गए।
चेहरे से मांझा टकराने के बाद 26 वर्षीय विशाल गोसाई बाइक से गिरकर घायल हो गए।

तीसरी घटना
शहर के जुहापुरा इलाके से 26 वर्षीय विशाल गोसाई बाइक पर सवार होकर गुजर रहे थे। इसी दौरान उनके चेहरे से एक पतंग का मांझा आ टकराया। आंखों को घायल होने से बचाने के चलते विशाल की बाइक अनियंत्रित हो गई और वे नीचे गिर गए, जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आ गई। इन्हें भी स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser