• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Within 7 Months, You Left AAP And Joined BJP Again, Said My Family Is Associated With BJP For Three Generations

सुवाला को नहीं भाया 'आप' का साथ:सात महीने के अंदर ही आप छोड़कर फिर से बीजेपी में हुए शामिल, कहा- मेरा परिवार तीन पीढ़ियों से बीजेपी से जुड़ा है

अहमदाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल (दायीं ओर) के साथ गुजरात के जाने-माने लोक गायक विजय सुवाला। - Dainik Bhaskar
गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल (दायीं ओर) के साथ गुजरात के जाने-माने लोक गायक विजय सुवाला।

गुजरात के जाने-माने लोक गायक विजय सुवाला का 7 महीने के अंदर ही आम आदमी पार्टी से मोहभंग हो गया। सुवाला ने आप पार्टी से इस्तीफा दे दिया और फिर से भाजपा का दामन थाम लिया। बता दें, सुवाला ने 22 जून 2021 को आप पार्टी की सदस्यता ली थी।

आज सुबह वे भाजपा में शामिल होने के लिए समर्थकों के साथ बीजेपी ऑफिस 'कमलम' पहुंचे और केसरिया धारण कर लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा - मैं अपने घर लौट आया हूं। आज का दिन मेरे लिए बहुत सुकून भरा है। मेरा परिवार तीन पीढ़ियों से भाजपा से जुड़ा है। आप ये समझ लीजिए कि रात का भूला हुआ दिन को घर लौट आया है। बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। संगठन के बिना कुछ नहीं हो सकता और मैंने भाजपा जैसा संगठन कभी नहीं देखा। मैं वादा करता हूं कि मैं भाजपा के साथ रहूंगा और पूरे दिल और आत्मा से लोगों की सेवा करूंगा।

मैं भी उनसे तब मिला था जब वे दूसरी पार्टी में शामिल हुए थे: पाटिल इसस मौके पर गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि विजयभाई सुवाला आज भाजपा में शामिल हो गए हैं। फिर से घर वापस आ गए हैं। दूसरी पार्टी में शामिल होने पर वह मुझसे भी मिले थे। आज मैं उनका स्वागत करता हूं।

गौरतलब है कि कल आम आदमी पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी विजय सुवाला को मनाने उनके घर गए थे। हालांकि, इसुदान गढ़वी के समझाने के बावजूद सुवाला ने अपना फैसला नहीं बदला। विजय सुवाला पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो रहे थे। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि यह फैसला उन्होंने क्यों लिया।

खबरें और भी हैं...