पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:लिंबायत में युवक को चाकू मार 10 हजार और बाइक लूटने वाला 1 पकड़ाया, 2 फरार

सूरत3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोस्त की बीमार मां के इलाज को देने जा रहा था रुपए, 3 बदमाशों ने छीना था

लिंबायत के गायत्री नगर में युवक से 10 हजार रुपए और बाइक लूटने वाले एक अाराेपी काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दो आरोपी अभी भी फरार हैं। जानकारी के अनुसार भाठेना स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट रहने वाला कुणाल दीपक पोलेकर सरदार मार्केट में अकाउंटेंट है। उसके दोस्त पीनू जोगी की मां बीमार है और अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती है।

पीनू की बहन ने कुणाल को फोन करके 10 हजार रुपए का इंतजाम करने के लिए कहा था। कुणाल 10 हजार रुपए लेकर गायत्री नगर में पीनू की बहन को देने जा रहा था, तभी रास्ते में तीन बदमाशों ने चाकू मारकर 10 रुपए और बाइल छीनकर फरार हो गए थे। हमले में घायल कुणाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बदमाशों ने कुछ दूर जाने के बाद ट्रैक्टर चालक राजकुमार राजपूत पर भी चाकू से हमला कर दिया था। कुणाल को चाकू मारते समय लुटेरे दीपक, मुन्ना और साहिल कहकर एक-दूसरे का नाम ले रहे थे। लिंबायत पुलिस ने शिकायत दर्ज कर एक हफ्ते बाद गौतम उर्फ सागर जयंती बेरदिया(निवासी- गणेशनगर-2, लिंबायत) को गिरफ्तार किया है। दो बदमाश अभी भी फरार हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें