पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड का मामला:उधना में बुजुर्ग और डिंडोली में युवक ने बेरोजगरी से तंग हाे फांसी लगा ली

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फोन पर बात करते पकड़ी गई तो भाई ने थप्पड़ मारा, लगा ली फांसी

उधना में बेरोजगारी से परेशान एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, वहीं डिंडोली में काम न मिलने के कारण तनाव में आकर युवक ने जान दे दी। जानकारी के अनुसार उधना खरवार नगर निवासी 65 वर्षीय हरिश्चंद्र जरीवाला ने शनिवार काे सुबह घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वह उधना रोड स्थित एक कारखाने में काम करता था पिछले कुछ महीने से काम नहीं मिल रहा था। ऐसे में मानसिक रूप से तनाव में आकर उसने आत्महत्या कर ली। वहीं दूसरे मामले में डिंडोली नवागांव जगदंबा नगर निवासी 38 वर्षीय युवराज माली ने घर में लोहे की पाइप के साथ साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। परिजनों ने बताया कि वह मूल रूप से महाराष्ट्र के जलगांव का निवासी था। वह संचा कारखाने में काम करता था जो बराबर नहीं चल रहा था।

फोन पर बात करते पकड़ी गई तो भाई ने थप्पड़ मारा, लगा ली फांसी
पांडेसरा में शनिवार शाम को एक 15 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी पड़ोस में किसी युवक से फोन पर बात कर रही थी। इसकी जानकारी परिजनों को हो गई थी। इसे लेकर उसे भाई ने थप्पड़ मारा और फटकार लगाई थी। इसी बात को लेकर वह तनाव में आ गई और आत्महत्या कर ली। पांडेसरा बड़ोद गांव में की 15 वर्षीय किशोरी ने शनिवार को घर में दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। उस समय घर में काेई नहीं था। उसके भैया-भाभी दवा लेने बाहर गए थे। मूल उत्तर प्रदेश के बांदा जिला की रहने वाली मृतका 5 से 6 दिन पहले पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ फोन पर बात करते हुए पकड़ी गई थी। इस पर भाई ने उसे थप्पड़ मारा था और कहा था कि तुम्हें वापस गांव भेज देंगे। इससे नाराज होकर उसने आत्महत्या कर ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें