पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • In Gujarat, A Child Fell From The Roof And A Young Man Was Strangled To Death, A Child Collapsed On A Train In Rajasthan.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जानलेवा पतंगबाजी:राजस्थान और गुजरात में पतंगबाजी के दौरान 4 लोगों की मौत; मांझे से 2 लोगों की गर्दन कटी

अहमदाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यह दोनों फोटो राजस्थान के सीकर की हैं। एक व्यक्ति का सिर मांझे से कट गया तो दूसरे का हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया। - Dainik Bhaskar
यह दोनों फोटो राजस्थान के सीकर की हैं। एक व्यक्ति का सिर मांझे से कट गया तो दूसरे का हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया।

देश में गुरुवार को मकर संक्रांति का पर्व मनाया गया। इस पर्व पर पतंगबाजी भी होती है, लेकिन गुजरात और राजस्थान में इस शौक ने 4 लोगों की जान ले ली। दो लोगों की मौत तब हुई, जब वो बाइक से जा रहे थे और मांझे से उनकी गर्दन कट गई। राजस्थान और गुजरात के शहरों से रिपोर्ट...

अहमदाबाद: पतंग लूट रहा बच्चा कार से टकराया
गुजरात के अहमदाबाद में चांदखेड़ा इलाके में एक 8 साल का बच्चा पतंग लूटने के चक्कर में एक कार से टकरा गया। उसकी हालत में अब सुधार है। इसके अलावा वस्त्राल में बाइक से गुजर रहे 55 वर्षीय कन्हैयालाल पटेल का गला मांझे से गला कट गया। उनका इलाज चल रहा है। उधर, जुहापुरा इलाके में बाइक से जा रहे 26 वर्षीय विशाल गोसाईं मांझा लगने से बाइक से गिर गए। उनके सिर में कई चोटें आई हैं।

अहमदाबाद में कटी पतंग लूटते समय 8 साल का बच्चा कार से टकराकर घायल हो गया।
अहमदाबाद में कटी पतंग लूटते समय 8 साल का बच्चा कार से टकराकर घायल हो गया।

सूरत: पतंग लूटने के दौरान छत से गिरा बच्चा

गुजरात के सूरत शहर के संग्रामपुरा में एक इमारत की छत पर 10 साल का अक्षय राजूभाई पतंग उड़ा रहा था। इस दौरान वह एक पतंग लूटने के चक्कर में छत से गिर गया। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

भरूच में मांजे से गला कटने से युवक की मौत हो गई।
भरूच में मांजे से गला कटने से युवक की मौत हो गई।

भरूच: युवक का गला मांझे से कटा
गुजरात के ही भरूच में पीपलिया गांव में रहने वाले महेंद्र परमार (26) बाइक से भरूच आ रहे थे। रहाडपोर गांव के पास अचानक एक पतंग के मांझे से उनका गला कट गया। गांव वालों ने 108 एंबुलेंस से महेंद्र को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

अहमदाबाद में 55 वर्षीय कन्हैयालाल पटेल, जिनका गला मांझे से जख्मी हो गया।
अहमदाबाद में 55 वर्षीय कन्हैयालाल पटेल, जिनका गला मांझे से जख्मी हो गया।

कोटा: पतंग लूटते वक्त ट्रेन से टकराया बच्चा
राजस्थान के कोटा में करम बैरवा (14) रेल की पटरी पर पतंग लूटने के लिए दौड़ रहा था, तभी वह ट्रेन से टकरा गया। ज्यादा खून बह जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

करमा बैरवा (इनसेट में) की जान रेलवे ट्रैक पर पतंग लूटने के दौरान गई।
करमा बैरवा (इनसेट में) की जान रेलवे ट्रैक पर पतंग लूटने के दौरान गई।

उदयपुर: मांझे से कट गई युवक की गर्दन

राजस्थान के उदयपुर में खेरवाड़ा में चाइनीज मांझे से कटकर युवक की मौत हो गई। लक्ष्य नाम का एक युवक बाइक से जा रहा था, तभी उसके गले में मांझा फंस गया। उसकी गर्दन बुरी तरह कट गई। ज्यादा खून बह जाने से लक्ष्य की मौके पर ही मौत हो गई। राज्य के कई शहरों में मांझे से करीब 20 लोग घायल हो गए हैं। कई जगहों पर पक्षियों के भी शव मिले हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser