पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Iranian Gang Crook Arrested, Claiming Himself To Be Police, Took Off Jewelry Of Older Women

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वृद्ध महिलाओं काे बनाते थे निशाना:ईरानी गैंग का बदमाश गिरफ्तार, खुद काे पुलिस बताकर वृद्ध महिलाओं के गहने उतरवा लेते थे

गुजरात3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्राइम ब्रांच पुलिस ने कुख्यात ईरानी गैंग के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, इस गिरोह में शामिल आरोपी खास तौर से वृद्ध महिलाओं को टारगेट कर खुद को पुलिसवाला बताकर उनके गहने उतरवा लेते थे और लेकर भाग जाते थे।

क्राइम ब्रांच पुलिस की एक टीम ने सूचना के आधार पर दिल्लीगेट स्थित गलेमंडी रोड स्वाति चैंबर के पास से आरोपी जाहिर अब्बास जहूर हुसैन जाफरी (ईरानी) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से 2 लाख, 84 हजार, 100 रुपए कीमत की चार सोने की चूड़ियां बरामद की गई हैं।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने यह कबूला किया कि उनकी गैंग के सदस्य पुलिस की सूचना देकर रास्ते में किसी वृद्ध महिला को टारगेट करते हैं और फिर उनसे चेन लूट लेते हैं। इसी तरह आरोपियों ने गत 12 जनवरी को सचिन जीआईडीसी तलंगपुर रोड पर एक वृद्ध महिला से चार सोने की चूड़ियां उतरवा ली थी।

मुंबई से स्कूटी पर आते थे बदमाश

आरोपी मुंबई ठाणे स्थित मुम्ब्रा के रहने वाले हैं। वहां से एक्सेस मोपेड पर आकर सूरत, अहमदाबाद, वलसाड, नवसारी, भरूच में वृद्ध महिलाओं को निशाना बनाते थे और पुलिस की पहचान देकर उनसे गहने उतरवा लेते थे। इस तरह बदमाश बेंगलुरू में पांच और मुंबई ठाणे में 7 अपराधों में शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें