पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजनीति:यूटी में भाजपा के खिलाफ जेडीयू लड़ेगी नपा और पंचायत चुनाव, डेलकर और उमेश जुड़े

दमण12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों ने कहा- स्थानीय अधिकारियों की मनमानी से दिलाएंगे मुक्ति

दादरा नगर हवेली के बाद अब जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) दमण और दीव जिले में भी पंचायत और नगर पालिका चुनाव लड़ने जा रही है। इसके लिए दमण के कद्दावर नेता उमेश पटेल को पार्टी में शामिल किया गया है। जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेश चौहाण ने उमेश पटेल को विधिवत पार्टी में प्रवेश दिलाया।

इस अवसर पर उमेश पटेल ने कहा कि प्रशासन द्वारा सभी जनप्रतिनिधियों के अधिकार खत्म किए जा रहे हैं। ऐसे समय में सांसद मोहन डेलकर द्वारा जनता दल (यू) के साथ गठबंधन वर्तमान समय की मांग है। देश या राज्य की सरकार को सरकार कहना सही है लेकिन यहां तो स्थानीय प्रशासन अपने को सरकार मानती है।

इस प्रकार की व्यवस्था दुर्भाग्यपूर्ण है। दमण-दीव के भाजपा सांसद लोगों के अधिकारों को लेकर खामोश हैं, जबकि दानह के सांसद मोहन डेलकर ने पड़ोसी धर्म निभाते हुए संसद में आवाज उठाई। अब इस प्रदेश में लोक रक्षा के लिए तीर चलेगा। सांसद मोहन डेलकर ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा जारी विकास कार्य में अवरोध उत्पन्न नहीं होगा, लेकिन हमारी लड़ाई अधिकारियों की मनमानी के खिलाफ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें