अपराधियों के बढ़ते हौसले:वनिता विश्राम स्कूल के प्राचार्य के घर से 2.15 लाख के जेवर हुए चोरी

सूरत9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दो माह पूर्व अडाजण के हनी पार्क रोड स्थित वनिता विश्राम स्कूल की महिला प्रधानाध्यापक के घर से 2.15 लाख रुपए के जेवर चोरी हो गए थे। चोरी का आरोप उन्हीं के फ्लैट के ऊपर वाले फ्लैट में रहने वाली महिला पर है। पीड़ित महिला प्रधानाध्यापक ने अडाजण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। अडाजण पुलिस के अनुसार अडाजण के हनी पार्क रोड स्थित रितु वन अपार्टमेंट में रहने वाली ज्योतिका अनिल रमना वनिता विश्राम स्कूल में प्रिंसिपल हैं।

उनके पति घोड़दौड़ रोड की एक कंपनी में एचआर मैनेजर हैं। उनके दाे बच्चे रावी और रेयांश हैं। 28 जून को पीड़ित महिला की मां की मौत हो गई थी, तो उन्हें मायके जाना पड़ा। वह अपने साथ जेवर भी ले जाना चाह रही थी, पर उनको उस समय तिजोरी में जेवर नहीं मिले। उस वक्त जल्दी होने के कारण उन्होंने घर में जेवरों की तलाश नहीं की और जयपुर निकल गईं।

ज्योतिकाबेन ने वापस आने के बाद गहनों की तलाश की, लेकिन वह घर में कहीं भी नहीं मिले। उन्होंने इस बारे में अपने बिल्डिंग में रहने वाले दूसरे लोगों से बात की तो पता पता चला कि संगीताबेन शाह और पारुलबेन के घर में भी चोरी हुई थी। बेटीे रावि नेे बताया कि फ्लैट नंबर एफ-401 में रहने वाली किरण आंटी दो महीने पहले उनकी गैर मौजूदगी में उनके यहां पर आई थीं।

वह पीड़िता के बेडरूम में भी गई थी। इसके बाद उन्होंने आरोपी किरण धर्मेश मेहता के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। किरण और उनके पति को इससे पहले अमरोली में चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। रावि ने मां को बताया कि किरण आंटी चॉकलेट का एक डिब्बा लाई थी।

उसने मुझे चॉकलेट दी और मुझे वॉश रूम में जाने के लिए कह दिया और खुद पीड़िता के बेडरूम में चली गई और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। कुछ देर बाद बाहर आई। रावि ने बताया कि किरण आंटी ने उसे कहा कि मैं किसी को नहीं बताऊं कि मैं तुम्हारे घर आई हूं।

खबरें और भी हैं...