पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Just Nine New Patients In A Day, Reaching The Situation 84 Days Ago A Year; Waiting To Happen Now

कोरोना फ्री सूरत काउंटडाउन शुरू:एक दिन में बस नौ नए मरीज, एक साल 84 दिन पहले की स्थिति में पहुंचे; अब होने का इंतजार

सूरत24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मनपा सूरत रेलवे स्टेशन पर अभी भी बाहर से आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच करती है ताकि शहर को कोरोना मुक्त किया जा सके। - Dainik Bhaskar
मनपा सूरत रेलवे स्टेशन पर अभी भी बाहर से आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच करती है ताकि शहर को कोरोना मुक्त किया जा सके।
  • अब सावधानी और सर्तकता ज्यादा जरूरी, ताकि हम फिर से लॉक न हों
  • 09 केस शहर में, 0 केस ग्रामीण में, 0 मौतें, एक्टिव केस 100+12

लंबे इंतजार के बाद सूरत जिले में कोरोना के केस सिंगल डिजिट में सिमट गए हैं। कोरोना महामारी के आगमन के शुरुआती दिनों 13 अप्रैल 2020 के बाद पहली बार सूरत में सिंगल डिजिट में केस आए हैं। जबकि ग्रामीण में तीन दिन में दूसरी बार एक भी केस नहीं आए।

वहीं मौत भी शून्य है। ऐसे में सूरत की रौनक फिर से लौट सकती है बशर्ते हम और जिम्मेदारी से कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करें। मंगलवार को कोविड रिपोर्ट के अनुसार जिले में मात्र 9 केस दर्ज हुए। सभी सूरत महानगर पालिका क्षेत्र में आए।

इसके अलावा अब जिले में मात्र 112 कोविड पेशेंट बचे हैं। इसमें से मात्र 44 मरीज अस्पताल में हैं। अर्थात अब पूरे शहर में कोरोना की संख्या लगभग न के बराबर है। सूरत की रिकवरी रेट लगातार दूसरे दिन 98.44% रही।

प्रदेश में 9वें दिन 100 से कम केस, 114 दिन बाद सिर्फ 1 मौत

गुजरात में कोरोना के नए केस लगातार 9वें दिन 100 से कम आए। मंगलवार को 69 केस दर्ज हुए। हालांकि यह संख्या सोमवार के मुकाबले 7 ज्यादा है। जबकि 208 मरीज कोरोना बीमारी से मुक्त हुए। प्रदेश में 114 दिन बाद मात्र एक मरीज की मौत हुई। इसके अलावा प्रदेश में मात्र अहमदाबाद में डबल डिजिट में केस आए। साथ ही 14 जिला और एक कॉर्पोरेशन में एक भी मरीज नहीं आए।

खबरें और भी हैं...