पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सोशल मीडिया के पोस्ट से विवाद:कोमल ने कहा -मेयर को शर्म आनी चाहिए, लोग मर रहे हैं और ये विरोध करने निकल पड़ीं

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • निकाय चुनाव में पराजित भाजपा महिला प्रत्याशी के सोशल मीडिया के पोस्ट से विवाद

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले को लेकर भाजपा द्वारा किए गए विरोध प्रर्दशन का कांग्रेस ने कड़ा विरोध किया था। अब निकाय चुनाव हार गई भाजपा उम्मीदवार कोमल पटेल द्वारा सोशल मीडिया पर मेयर के खिलाफ पोस्ट करने से नया विवाद शुरू हाे गया है।

कोमल पटेल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है कि लोग मर रहे हैं और मेयर विरोध करने निकली हैं। उन्हें शर्म आनी चाहिए। मरीजों को इंजेक्शन नहीं मिल रहा है और मेयर को सस्ते में लोकप्रियता चाहिए। आने वाले दिनों में ऐसा ही होने वाला है। भाजपा के कार्यकर्ता अब भाजपा पदाधिकारियों के विरोध में आ गए हैं।

सत्ता पाने के बाद भाजपा मौज कर रही है, पर जिसके घर के लोग मर रहे हैं उनसे पूछो कितना दुख है। मोटी चमड़ी वाले इसको नहीं समझ सकते हैं। कोमल पटेल के इस पोस्ट से आने वाले दिनों में भारी विवाद होने की संभावना है।

गुरूवार को मेयर हेमाली बोघावाला पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए हमले को लेकर पूणा गांव में विरोध प्रदर्शन करने गई थी। जहां कांग्रेस के पूर्व कार्पोरेटर और शिक्षा समिति के सदस्यों के आक्रामक विरोध करने से मेयर ने कार्यक्रम स्थगित कर दिया। कांग्रेस के विरोध के साथ ही कुछ लोग जो भाजपा कार्यकर्ता होने का दावा करते हुए विरोध करने आए थे उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट आने के बाद कांग्रेस भाजपा पर हावी हो गई है।

खबरें और भी हैं...