पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Kovid 19 Family Members Of Positive Patients Have Been Accused Of Stealing Ornaments From The Dead Body

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अस्पताल में चोरी:कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों के परिजनों का आरोप शव पर से चोरी हो रहे आभूषण

सूरत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मौत के बाद मरीजों का सामना वापस नहीं कर रहे हॉस्पिटल कर्मचारी

कोविड-19 पॉजिटिव शवों पर से आभूषण तथा पैसे चोरी के आरोप अब परिजनों द्वारा लगाए जा रहे हैं। सिविल अस्पताल में मंगलवार की दोपहर 1 बजे भर्ती किए गए सुरेश पटेल कि बुधवार की दोपहर 1:30 बजे के करीब कोरोना से मौत हो गई। परिजनों को शव सौंपा गया। जिसमें सुरेश के बेटे अभिषेक पटेल का कहना है कि जब उसके पिता मंगलवार की दोपहर आए थे।

तब उनके हाथों में अंगूठी, जेब में 5000 रुपए और आईडेंटिटी प्रूफ के तौर पर आधार कार्ड तथा पैन कार्ड भी थे। लेकिन अब सब कुछ चोरी हो चुका है। अंदर से केवल पिताजी का शव दिया गया उसके अलावा उनकी कोई भी चीज नहीं मिली थी।

इस मामले में जब अस्पताल के उच्च अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ढूंढ कर दिया जाएगा लेकिन रात के 10 बज गए। लेकिन सामान नहीं मिला अस्पताल प्रशासन ने अगले दिन सुबह 9 बजे आने के लिए कहा मैं अस्पताल आया उसके बावजूद भी मेरे पिताजी का सामान नहीं दिया गया। पिताजी का अंतिम संस्कार कर दिया गया है और अब हम अस्थियां लेकर अपने गांव जौनपुर के सैदाबाद जा रहे हैं। आने के बाद देखेंगे कि क्या कर सकते हैं।

एक शव से रुद्राक्ष की माला चोरी, अंगूठी लौटाई

भरत त्रिवेदी नाम के कोरोनावायरस को 31 मार्च को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई थी। परिवार को शव जब सौंपा गया तब उनका यह आरोप था के उसके पिता ने अस्पताल में आते समय एक रुद्राक्ष की माला पहनी हुई थी और हाथ में अंगूठी थी। लेकिन केवल अंगूठी ही मिली है रुद्राक्ष की माला नहीं मिली यह बहुत ही शर्मसार कर देने वाली घटना है। इस मामले को लेकर परिवार अठवा लाइंस पुलिस स्टेशन भी गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें